Create
Notifications

टिम पेन ने स्टीव स्मिथ से फिटनेस में जल्दीबाजी नहीं करने का आग्रह किया

Sheffield Shield - WA v TAS: Day 4
Sheffield Shield - WA v TAS: Day 4
reaction-emoji
निरंजन

ऑस्ट्रेलिया (Australia Team) के टेस्ट कप्तान टिम पेन (Tim Paine) ने सोमवार को स्टीव स्मिथ (Steve Smith) से आग्रह किया कि वह चोट से वापसी करने में जल्दबाजी न करें ताकि यह सुनिश्चित हो सके कि वह एशेज के लिए फिट हैं, यहां तक कि इसका मतलब टी20 विश्व कप से बाहर होना भी है। कुछ दिनों पहले स्मिथ ने भी कुछ इसी तरह की प्रतिक्रिया दी थी।

जूम कॉल पर बातचीत में टिम पेन ने कहा कि मेरे लिए जो महत्वपूर्ण है, वह यह है कि वह खेलने के लिए फिट हों, चाहे वह टी20 विश्व कप हो या एशेज। जाहिर तौर पर एक स्वार्थी दृष्टिकोण से मैं उन्हें 100 प्रतिशत फिट देखना पसंद करूंगा और अगर इसका मतलब है कि वह उस टूर्नामेंट (विश्व कप) से चूक जाते हैं, तो चूक जाए। लेकिन स्टीव एक पेशेवर हैं, उनको पता होगा कि उसका शरीर कहाँ है और अगर उन्हें लगता कि वह सही नहीं हैं, तो वह सही कॉल लेंगे। अब यह महत्वपूर्ण है कि वह चोट ठीक करने के लिए समय लें, न केवल एशेज के लिए बल्कि अपने करियर को और चार या पांच या छह साल तक बढ़ाने के लिए भी।

Australia v India: 4th Test: Day 4
Australia v India: 4th Test: Day 4

कोरोनो वायरस चिंताओं को लेकर इस साल बांग्लादेश और दक्षिण अफ्रीका के दौरे को रद्द करने के बाद पिछली गर्मियों के बाद अब ऑस्ट्रेलिया टीम अफगानिस्तान के खिलाफ सिर्फ एक टेस्ट खेलने के बाद इंग्लैंड श्रृंखला में जाएगी। लम्बे समय से कंगारू खिलाड़ी छुट्टी मना रहे हैं।

स्टीव स्मिथ ने भी कुछ दिनों पहले कहा था कि फिट होने के बाद उनका एशेज में खेलना प्रमुख लक्ष्य है और इसके लिए अगर टी20 वर्ल्ड कप को छोड़ना पड़े, तो वह किया जाएगा। हालांकि स्मिथ ने यह भी कहा कि वह टी20 वर्ल्ड कप में खेलना जरुर चाहते हैं लेकिन एशेज में खेलना उनकी प्राथमिकता है।


Edited by निरंजन
reaction-emoji

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...