हार्दिक पांड्या के गुजरात टाइटंस से मुंबई इंडियंस में जाने की खबरों को लेकर पूर्व कोच ने दिया बड़ा बयान

IPL 2023: Qualifier 2 - Gujarat Titans v Mumbai Indians
IPL 2023: Qualifier 2 - Gujarat Titans v Mumbai Indians

सनराइजर्स हैदराबाद के पूर्व हेड कोच टॉम मूडी ने हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) के मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) में जाने की खबरों को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने इस डील को एक मास्टर स्ट्रोक बताया है। इसके अलावा टॉम मूडी ने गुजरात टाइटंस के ट्रेड को सभी टीमों में सबसे खराब बताया है।

दरअसल ऐसी खबरें आ रही हैं कि हार्दिक पांड्या अब मुंबई इंडियंस के लिए खेलेंगे। गुजरात टाइटंस से ट्रेड होकर वो मुंबई इंडियंस की टीम में चले गए हैं। अभी तक इसको लेकर कोई अधिकारिक बयान नहीं आया है लेकिन खबरों के मुताबिक गुजरात टाइटंस और मुंबई इंडियंस के बीच हार्दिक पांड्या को लेकर डील पक्की हो चुकी है।

गुजरात टाइटंस ने सबसे खराब ट्रेड किया है - टॉम मूडी

टॉम मूडी के मुताबिक मुंबई इंडियंस का हार्दिक पांड्या को हासिल करना एक मास्टर स्ट्रोक है। उन्होंने एक्स पर कहा,

मुंबई इंडियंस ने आखिरी मिनट में ट्रेड करके हार्दिक पांड्या को हासिल कर लिया और ये एक मास्टर स्ट्रोक है। कैमरन ग्रीन के आरसीबी में जाने से उनके पास पर्स में पैसे बच गए और इसकी वजह से वो ये ड्रीम ट्रेड कर पाए। इन तीनों फ्रेंचाइजी में से मुझे लगता है कि टाइटंस का ट्रेड सबसे खराब रहा।

आपको बता दें कि हार्दिक पांड्या कई सालों तक मुंबई इंडियंस के लिए ही खेले और काफी जबरदस्त प्रदर्शन किया। हालांकि पिछले दो साल से वो गुजरात टाइटंस की कप्तानी कर रहे थे और उनके लिए भी काफी बेहतरीन प्रदर्शन किया। हार्दिक की अगुवाई में गुजरात टाइटंस ने अपने पहले ही सीजन में टाइटल जीत लिया था और पिछली बार वो फाइनल तक भी पहुंचे थे।

वहीं हार्दिक पांड्या का मुंबई इंडियंस में जाना अभी तक पूरी तरह से कंफर्म नहीं हुआ है, क्योंकि दोनों ही फ्रेंचाइजी ने इसको लेकर अधिकारिक ट्वीट नहीं किया है और ना ही इसको लेकर कोई बयान अभी तक आया है।

Quick Links

Edited by सावन गुप्ता