Create
Notifications

श्रीलंका के खिलाफ अंतिम वनडे के लिए इंग्लैंड की टीम में बड़ा बदलाव

Surrey CCC v Somerset CCC - Vitality T20 Blast
Surrey CCC v Somerset CCC - Vitality T20 Blast
ANALYST

टॉम बेंटन (Tom Banton) को बैक-अप के रूप में श्रीलंका (Sri Lanka) के खिलाफ अंतिम एकदिवसीय मैच के लिए इंग्लैंड टीम (England Team) में शामिल किया गया है, जिसमें डेविड मालन व्यक्तिगत कारणों से अनुपस्थित हैं, जबकि जोस बटलर और बेन स्टोक्स भी चोट से उबर रहे हैं। तीसरा और आखिरी वनडे रविवार (4 जुलाई) को ब्रिस्टल में खेला जाएगा।

22 वर्षीय बेंटन ने इंग्लैंड के लिए छह वनडे और नौ टी20 अंतरराष्ट्रीय मैच खेले हैं। उन्होंने सप्ताह की शुरुआत में सोमरसेट के लिए टी20 ब्लास्ट में 47 गेंदों में शतक लगाने के बाद अपना पक्ष मजबूत किया। बेंटन ने आखिरी बार 04 अगस्त, 2020 को साउथैम्पटन में आयरलैंड के खिलाफ एकदिवसीय मैच खेला था। इंग्लैंड वर्तमान में श्रृंखला में 1-0 से आगे है, दूसरा गेम गुरुवार को खेला जाना है। इससे पहले श्रीलंकाई टीम को इंग्लैंड के खिलाफ तीन टी20 मैचों की सीरीज में भी पराजय का सामना करना पड़ा था और उनका सूपड़ा साफ़ हो गया था।

तीसरे वनडे के लिए इंग्लैंड की टीम

जॉनी बेयरस्टो (डब्ल्यू), लियाम लिविंगस्टोन, जो रूट, इयोन मॉर्गन (सी), सैम बिलिंग्स, मोइन अली, सैम कुरेन, क्रिस वोक्स, डेविड विली, आदिल राशिद, मार्क वुड, जेसन रॉय, लियाम डॉसन, डेविड मलान, टॉम करन, जॉर्ज गार्टन।

England v Sri Lanka - 1st ODI
England v Sri Lanka - 1st ODI

हालांकि तीसरे वनडे से पहले इंग्लिश टीम को दूसरे मुकाबले में गुरुवार को लन्दन के केनिंग्टन ओवल के मैदान पर खेलने के लिए उतरना है। ऐसे में यह भी दिलचस्प रहेगा कि श्रीलंका की टीम का प्रदर्शन मैच में कैसा रहता है। पिछले मैच में हार के बाद श्रीलंकाई टीम के ऊपर पूरी तरह से दबाव रहेगा। दूसरे मैच में हारने की स्थिति में श्रीलंका के हाथ से यह सीरीज भी निकल जाएगी।

हालांकि टॉम बेंटन को अंतिम मैच के लिए टीम में शामिल किया गया है लेकिन डेविड मलान का दूसरे मैच में खेलना निश्चित नहीं कहा जा सकता है।

Edited by निरंजन
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now