Create
Notifications

श्रीलंका के खिलाफ टी20 सीरीज के शुरुआती मैचों से प्रमुख ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी हुआ बाहर, ऑलराउंडर को टीम में किया गया शामिल 

ट्रैविस हेड शुरूआती मैचों का हिस्सा नहीं होंगे
ट्रैविस हेड शुरूआती मैचों का हिस्सा नहीं होंगे
Prashant Kumar

एशेज में धमाकेदार प्रदर्शन के बाद टी20 टीम में जगह बनाने वाले बाएं हाथ के बल्लेबाज ट्रैविस हेड (Travis Head) श्रीलंका के खिलाफ 11 फरवरी से शुरू हो रही पांच टी20 मैचों की सीरीज के शुरुआती तीन मैचों का हिस्सा नहीं होंगे। हेड के शुरुआती मैचों में ना खेलने के पीछे प्रमुख कारण बुधवार से घरेलू टूर्नामेंट शेफ़ील्ड शील्ड में साउथ ऑस्ट्रेलिया के लिए खेलना है। हेड की गैरमौजूदगी में ऑस्ट्रेलिया ने ऑलराउंडर डेनियल सैम्स को पांच टी20 मैचों के लिए स्क्वॉड में शामिल किया है।

ट्रैविस हेड सीरीज के अंतिम दो मैचों के लिए चयन के लिए उपलब्ध रहेंगे। ऑस्ट्रेलिया ने इस सीरीज के लिए डेविड वॉर्नर और मिचेल मार्श को आराम दिया है। वहीं जोश हेजलवुड चोट से वापसी को तैयार हैं तथा बिग बैश में धमाकेदार प्रदर्शन करने वाले बेन मैकडरमोट की भी वापसी हुई है।

क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया के एक प्रवक्ता ने कहा,

यह कदम यह पहले से ही तय था जब बदलाव के साथ मार्श शेफील्ड शील्ड की तारीख शुक्रवार को जारी की गई थी।

आपको बता दें कि डेनियल सैम्स पिछले टी20 वर्ल्ड कप के लिए ऑस्ट्रेलिया के साथ रिज़र्व खिलाड़ी के रूप में शामिल थे लेकिन उन्हें खेलने का मौका नहीं मिला था। वहीं हालिया बिग बैश के सीजन में उन्होंने 15 मुकाबलों में 19 विकेट अपने नाम किए। इसके अलावा बल्ले के साथ उन्होंने 191 रन बनाये, जिसमें एक 98 रन की नाबाद पारी भी शामिल है।

श्रीलंका के खिलाफ ऑस्ट्रेलिया की टी20 टीम

आरोन फिंच (कप्तान), एश्टन एगर, पैट कमिंस, जोश हेजलवुड, ट्रैविस हेड, मोइसेस हेनरिक्स, जोश इंगलिस, बेन मैकडरमोट, ग्लेन मैक्सवेल, झाय रिचर्डसन, केन रिचर्डसन, स्टीव स्मिथ, मिचेल स्टार्क, मार्कस स्टोइनिस, मैथ्यू वेड, एडम जैम्पा, डेनियल सैम्स।

ऑस्ट्रेलिया और श्रीलंका के बीच टी20 सीरीज का शेड्यूल

11 फरवरी : ऑस्‍ट्रेलिया बनाम श्रीलंका, सिडनी क्रिकेट ग्राउंड

13 फरवरी: ऑस्‍ट्रेलिया बनाम श्रीलंका, सिडनी क्रिकेट ग्राउंड

15 फरवरी : ऑस्‍ट्रेलिया बनाम श्रीलंका, मनुका ओवल

18 फरवरी: ऑस्‍ट्रेलिया बनाम श्रीलंका, मेलबर्न क्रिकेट ग्राउंड

20 फरवरी: ऑस्‍ट्रेलिया बनाम श्रीलंका, मेलबर्न क्रिकेट ग्राउंड


Edited by Prashant Kumar

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...