Create

ट्रैविस हेड ने एडिलेड टेस्ट मैच में पिंक बॉल से स्टुअर्ट ब्रॉड का सामना करने को लेकर दी बड़ी प्रतिक्रिया

ऑस्ट्रेलियाई टीम के नेट सेशन के दौरान ट्रैविस हेड
ऑस्ट्रेलियाई टीम के नेट सेशन के दौरान ट्रैविस हेड
सावन गुप्ता

ऑस्ट्रेलिया के लिए पहले एशेज टेस्ट मैच में शतक लगाने वाले ट्रैविस हेड (Travis Head) ने इंग्लैंड टीम (England Cricket Team) में स्टुअर्ट ब्रॉड (Stuart Broad) की वापसी को लेकर बड़ा बयान दिया है। उन्होंने कहा है कि गुलाबी गेंद से स्टुअर्ट ब्रॉड का सामना करना आसान नहीं होगा।

ऑस्ट्रेलिया और इंग्लैंड के बीच दूसरा टेस्ट मुकाबला एडिलेड में खेला जाएगा। ये मैच डे-नाईट होगा और इस मैच के लिए इंग्लैंड टीम में जेम्स एंडरसन और स्टुअर्ट ब्रॉड दोनों की वापसी हो रही है। इंग्लिश टीम ने इसी मुकाबले के लिए दोनों खिलाड़ियों को बचाकर रखा था और पहले टेस्ट में नहीं खिलाया था।

स्टुअर्ट ब्रॉड पिंक बॉल से चुनौती पेश कर सकते हैं - ट्रैविस हेड

ट्रैविस हेड के मुताबिक स्टुअर्ट ब्रॉड का सामना करना आसान नहीं होगा। ईएसपीएन क्रिकइन्फो की खबर के मुताबिक उन्होंने कहा,

ना केवल स्टुअर्ट ब्रॉड बल्कि अराउंड द विकेट भी बल्लेबाजी आसान नहीं होगी। अराउंड द विकेट के लिए मैंने काफी कड़ी मेहनत की है। पिछले छह महीने के दौरान मैंने इस पर काफी काम किया है कि कहां गेंद की लाइन में आना है और कहां पर खेलना है। स्टुअर्ट ब्रॉड की जहां तक बात है तो वो एक जबरदस्त गेंदबाज हैं। वो पिंक बॉल से यहां पर चुनौती पेश कर सकते हैं। एशेज सीरीज में उन्होंने जबरदस्त गेंदबाजी की थी और शायद उन्हें अपर हैंड भी था।

आपको बता दें कि स्टुअर्ट ब्रॉड और जेम्स एंडरसन दोनों को ही पहले एशेज टेस्ट मैच के लिए टीम में शामिल नहीं किया गया था। हालांकि इंग्लैंड की बुरी तरह हार के बाद अब इन दोनों गेंदबाजों के पूरी तरह से खेलने की संभावना है।

ट्रैविस हेड ने पिछले मुकाबले में जबरदस्त शतक लगाया था और अपने उसी फॉर्म को वो यहां भी बरकरार रखना चाहेंगे। हालांकि एडिलेड में चुनौतियां काफी अलग हो सकती हैं।


Edited by निशांत द्रविड़

Comments

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...