इंग्लैंड के कोच ब्रेंडन मैक्कलम को लेकर न्यूजीलैंड के दिग्गज तेज गेंदबाज का बड़ा बयान

Nitesh
England & New Zealand Net Sessions
England & New Zealand Net Sessions

न्यूजीलैंड (New Zealand Cricket Team) के दिग्गज तेज गेंदबाज ट्रेंट बोल्ट (Trent Boult) ने इंग्लैंड के खिलाफ चल रहे दूसरे टेस्ट मैच को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा है कि खेल में मात्र एक ही दिन बचा है लेकिन इंग्लैंड के हेड कोच ब्रेंडन मैक्कलम (Brendon McCullum) इस मुकाबले को अभी भी जीतने की कोशिश करेंगे और ड्रॉ के लिए नहीं जाएंगे।

इंग्लैंड के खिलाफ दूसरे टेस्ट मैच के चौथे दिन का खेल समाप्त होने तक न्यूजीलैंड की टीम ने अपनी दूसरी पारी में 7 विकेट पर 224 रन बना लिए हैं। कीवी टीम के पास फ़िलहाल कुल 238 रनों की बढ़त मौजूद है। मैट हेनरी 8 और डैरिल मिचेल 32 रन बनाकर क्रीज पर बने हुए हैं। अभी एक दिन का खेल बाकी है और देखने वाली बात होगी कि न्यूजीलैंड की टीम इंग्लैंड के सामने कितने रनों का टार्गेट रख पाती है। इस मैच में अब तीनों ही रिजल्ट संभव हैं।

ब्रेंडन मैक्कलम ऐसे कोच हैं जो जीत की कोशिश करेंगे - ट्रेंट बोल्ट

वहीं ट्रेंट बोल्ट ने कहा है कि इंग्लैंड की टीम इस मुकाबले को जीतने की पूरी कोशिश करेगी। stuff.co.nz से बातचीत में उन्होंने कहा 'मुझे पता है कि इंग्लैंड के कोच काफी शानदार हैं और मुझे नहीं लगता है कि वो इतनी जल्दी हथियार डाल देंगे। इस मैच में कई सारे रिजल्ट संभव हैं और टीम के सभी खिलाड़ी काफी एक्साइटेड हैं। पिछले कुछ दिनों में हमने काफी मेहनत की है और मैच अब दिलचस्प मोड़ पर आ गया है।'

आपको बता दें कि इससे पहले इंग्लैंड के विकेटकीपर बल्लेबाज बेन फोक्स ने कहा था कि अगर कीवी टीम 300 से कम का टार्गेट मेजबानों के सामने रखती है तो फिर उसे हासिल किया जा सकता है। बेन फोक्स के मुताबिक इंग्लैंड के पास इस मुकाबले को जीतने का चांस है लेकिन इसके लिए न्यूजीलैंड को जल्द से जल्द आउट करना होगा।

Quick Links