अपनी ड्रीम IPL हैट्रिक का खुलासा करते हुए ट्रेंट बोल्ट ने इन तीन खिलाड़ियों के लिए नाम

ट्रेंट बोल्ट आईपीएल 2022 में राजस्थान रॉयल्स का हिस्सा हैं
ट्रेंट बोल्ट आईपीएल 2022 में राजस्थान रॉयल्स का हिस्सा हैं

न्यूजीलैंड के प्रमुख तेज गेंदबाज ट्रेंट बोल्ट (Trent Boult) मौजूदा समय में आईपीएल 2022 (IPL 2022) खेलने में व्यस्त हैं। इस सीजन वह राजस्थान रॉयल्स (RR) का हिस्सा हैं और उन्होंने जबरदस्त गेंदबाजी की है। इस बीच दिग्गज गेंदबाज ने अपनी ड्रीम IPL हैट्रिक को लेकर खुलासा किया और बताया कि वह किन तीन बल्लेबाजों को अपना शिकार बनाएंगे। उन्होंने सबसे पहले भारत के दिग्गज बल्लेबाज विराट कोहली का नाम लिया। इसके बाद अपने ही देश के दो खिलाड़ी जिमी नीशम और टिम साउदी को भी शामिल किया।

आईपीएल 2022 में बोल्ट ने आठ मैच खेले हैं और इस दौरान कई मैचों में उन्होंने शानदार गेंदबाजी की है। हालाँकि अभी भी उनका श्रेष्ठ आना बाकी है। इस सीजन उन्होंने लगभग नौ की इकॉनमी रेट से आठ विकेट लिए हैं।

विराट कोहली, जिमी नीशम और टिम साउदी को ट्रेंट बोल्ट ने अपनी ड्रीम हैट्रिक बताया

ईएसपीएन क्रिकइन्फो से बात करते हुए जब बोल्ट से पूछा गया कि आईपीएल में उनकी ड्रीम हैट्रिक क्या होगी तो उन्होंने कहा,

मैं विराट कोहली कहूंगा, केन विलियमसन, नहीं कह सकता, जिमी नीशम दूसरे नंबर पर होंगे, और टिम साउथी नंबर 3-प्रेशर बॉल पर पॉप करेंगे। मैं टिम साउदी के अलावा दबाव में गेंदबाजी करने के लिए किसी के बारे में नहीं सोच सकता था।

जब उनसे केन विलियमसन का नाम न लेने के बारे में पूछा गया, तो उन्होंने कहा,

केन मेरे बहुत अच्छे दोस्त हैं और मैं उन्हें पहले भी आउट कर चुका हूं इसलिए मुझे दूसरे विकेट की जरूरत नहीं है! (हंसते हुए)।

विराट कोहली और ट्रेंट बोल्ट के बीच मैदान पर कई बार जबरदस्त मुकाबला देखने को मिला है और ऐसे में इस बात से कोई हैरानी नहीं कि उन्होंने सबसे विराट कोहली का नाम लिया है।

ट्रेंट बोल्ट के नाम आईपीएल में अभी तक एक भी हैट्रिक नहीं दर्ज है लेकिन वह अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में यह उपलब्धि हासिल कर चुके हैं। उनके नाम वनडे वर्ल्ड कप में भी हैट्रिक लेने की उपलब्धि दर्ज है।

Quick Links

Edited by Prashant Kumar
App download animated image Get the free App now