Create

आईपीएल 2020 - ट्रेंट बोल्ट हैं आंद्रे रसेल के लिए तैयार

आंद्रे रसेल
आंद्रे रसेल
निरंजन

ट्रेंट बोल्ट ने कोलकाता नाइटराइडर्स के खिलाफ मैच से पहले बयान दिया है। ट्रेंट बोल्ट ने आंद्रे रसेल के बारे में भी प्रतिक्रिया देते हुए उन्हें खतरनाक बल्लेबाज बताया। ट्रेंट बोल्ट ने कहा कि मैं बड़े खिलाड़ियों के विकेट लेन चाहूँगा। आंद्रे रसेल की चुनौती के लिए ट्रेंट बोल्ट ने कहा कि मैं इस चुनौती की तरफ देख रहा हूँ। ट्रेंट बोल्ट ने पिछले मैच में हार पर भी कुछ बातें कही।

आंद्रे रसेल के बारे में ट्रेंट बोल्ट ने कहा कि वह इस समय सबसे खतरनाक बल्लेबाजों में से एक हैं। इससे चुनौती मिलती है और मैं व्यक्तिगत रूप से इसलिए ही यह गेम खेलता हूँ। मैं बड़े खिलाड़ियों के खिलाफ गेंदबाजी करते हुए उनके विकेट लेना चाहता हूँ। मैं इस चुनौती की तरफ देख रहा हूँ। ट्रेंट बोल्ट ने यह भी कहा कि डेथ ओवरों में गेंदबाजी करना काफी कठिन काम है।

यह भी पढ़ें: हार को लेकर मयंक अग्रवाल ने दिया बड़ा बयान

पिछले मैच पर ट्रेंट बोल्ट का बयान

ट्रेंट बोल्ट ने पहले मैच में चेन्नई सुपरकिंग्स के खिलाफ पराजय को लेकर कहा कि हम कुछ रन से पीछे रह गए। मैं जब अंतिम ओवर में आया तब पांच ही रन चाहिए थे इसलिए उस समय कुछ नहीं किया जा सकता था। जसप्रीत बुमराह को उन्होंने विश्व का शानदार गेंदबाज बताते हुए कहा कि नो बॉल को लेकर वह काफी सख्त हुए हैं और पिछले दो दिनों से यह दिखा है। बुमराह बेहतरीन तरीके से वापसी करेंगे।

इसके अलावा उन्होंने गर्मी को भी एक चुनौती बताते हुए कहा कि मैं न्यूजीलैंड से आता हूँ और वहां का मौसम यहाँ से काफी अलग है। पहले मैच में हार को लेकर ट्रेंट बोल्ट ने कहा कि कुछ जगहों पर हम मैच को बाँध सकते थे। ट्रेंट बोल्ट अगले मैच में केकेआर के खिलाफ बेहतरीन गेंदबाजी करना चाहते हैं। देखना होगा इस बार उनकी टीम का खेल कैसा रहता है।

ट्रेंट बोल्ट
ट्रेंट बोल्ट

मुंबई इंडियंस के लिए पहली बार खेलते हुए ट्रेंट बोल्ट ने शुरुआती तीन ओवर में पंद्रह रन देकर शेन वॉटसन का विकेट चटकाया था। इसके बाद अंतिम ओवर में जब वह आए तब तक मैच लगभग चेन्नई सुपरकिंग्स के पाले में जा चुका था।


Edited by निरंजन

Comments

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...