Create

ट्रेंट बोल्ट ने इंग्लैंड के खिलाफ सेमीफाइनल मुकाबले को लेकर दी बड़ी प्रतिक्रिया

Nitesh
इंग्लैंड और न्यूजीलैंड के बीच सेमीफाइनल मुकाबला खेला जाएगा
इंग्लैंड और न्यूजीलैंड के बीच सेमीफाइनल मुकाबला खेला जाएगा

न्यूजीलैंड (New Zealand Cricket Team) के तेज गेंदबाज ट्रेंट बोल्ट (Trent Boult) ने इंग्लैंड (England Cricket Team) के खिलाफ सेमीफाइनल मुकाबले को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा है कि उनकी टीम इंग्लैंड को हराकर अपसेट करने की कोशिश करेगी।

इंग्लैंड की टीम टी20 वर्ल्ड कप जीतने की फेवरिट मानी जा रही है। उन्होंने ग्रुप स्टेज में बेहतरीन प्रदर्शन किया है। वहीं दूसरी तरफ न्यूजीलैंड की अगर बात करें तो उनका परफॉर्मेंस भी ग्रुप स्टेज में अच्छा रहा है। अगर इन दोनों टीमों के बीच मुकाबले की बात करें तो फिर इंग्लैंड को फेवरिट माना जा रहा है।

ब्लैककैप्स के सोशल मीडिया पेज पर बातचीत के दौरान ट्रेंट बोल्ट ने इंग्लैंड के खिलाफ सेमीफाइनल मुकाबले को लेकर प्रतिक्रिया दी। उन्होंने कहा "मेरे हिसाब से अब हमें एक बार फिर नए सिरे से शुरूआत करनी होगी। टूर्नामेंट के आखिरी लम्हों में हमें अब एक बेहतरीन टीम का सामना करना है। हमारे लिए सबसे अच्छी बात ये रही है कि सभी खिलाड़ियों ने मिलकर बेहतरीन प्रदर्शन किया है। सभी खिलाड़ियों का परफॉर्मेंस अच्छा रहा है। इसलिए हमारे हिसाब से ये मुकाबला काफी शानदार होने वाला है।"

ट्रेंट बोल्ट ने 2019 वर्ल्ड कप फाइनल की तरफ किया इशारा

ट्रेंट बोल्ट ने इंग्लैंड और न्यूजीलैंड के बीच हुए 2019 वर्ल्ड कप फाइनल का भी जिक्र किया। उन्होंने कहा "इंग्लैंड की टीम में सभी मैच विनर खिलाड़ी हैं। इस वक्त वो काफी बेहतरीन क्रिकेट खेल रहे हैं। इसलिए उम्मीद करते हैं कि हम एक बड़ा अपसेट कर सकेंगे। पिछले कुछ सालों में दोनों टीमों के बीच का इतिहास काफी अच्छा रहा है। इसलिए मुझे उम्मीद है कि न्यूजीलैंड में कई सारे फैंस इस मुकाबले को काफी ध्यान से देखेंगे।"

आपको बता दें कि इंग्लैंड ने 2019 वर्ल्ड कप के फाइनल में न्यूजीलैंड को हराकर टाइटल अपने नाम किया था। हालांकि वो मुकाबला दो बार टाई हुआ था और बाउंड्री के आधार पर इंग्लैंड को विजेता घोषित किया गया था।

Quick Links

Edited by Nitesh
Be the first one to comment