Create
Notifications
Get the free App now
Favorites Edit
Advertisement

Hindi Cricket News: विश्व कप फाइनल में मिली हार को लेकर ट्रेंट बोल्ट ने दिया बड़ा बयान

  • बोल्ट ने कहा कि मैं 49वां ओवर चाहकर भी नहीं भूल पा रहा हूं
Richa Gupta
ANALYST
न्यूज़
Modified 19 Jul 2019, 13:10 IST

ट्रेंट बोल्ट
ट्रेंट बोल्ट

न्यूजीलैंड की टीम अब तक विश्व कप की हार के सदमे से उबर नहीं पाई है। खिताबी मुकाबले में बराबर की टक्कर देने के बावजूद बाउंड्री के आधार पर विश्वकप ट्रॉफी गंवाने का गम भुला पाना उनके लिए आसान नहीं है। अब एक-एक करके कीवी खिलाड़ियों की प्रतिक्रियाएं आ रही हैं। टीम के तेज गेंदबाज ट्रेंट बोल्ट ने कहा है कि मैं अपने पालतू कुत्ते के साथ समुद्र किनारे टहलकर दिल के बोझ को हल्का करना चाहूंगा। 

बोल्ट ने कहा कि मैं चार महीने में पहली बार घर जाऊंगा। शायद इसके बाद मैं समुद्र किनारे अपने कुत्ते को लेकर सैर पर जाऊं। इसके जरिए मैं विश्वकप की हार को भुलाने की कोशिश करूंगा। मुझे यकीन है कि वो मुझ पर नाराज नहीं होगा। यह हार उस तरह की नहीं है, जिसे जल्दी भुलाया जा सके। हमने इंग्लैंड को बराबर से टक्कर दी थी। शुरुआत में हमारा पलड़ा भी भारी था। आने वाले कई साल तक यह जख्म मुझे दर्द देता रहेगा। मालूम हो कि न्यूजीलैंड का लगातार यह दूसरा विश्वकप है, जिसमें वह फाइनल में पहुंचने के बावजूद ट्रॉफी जीतने में असमर्थ साबित हुए।

बोल्ट ने आगे कहा कि 49वां ओवर मैं चाहकर भी नहीं भूल पा रहा हूं। इसमें मैंने जिम्मी नीशाम की गेंद पर बेन स्टोक्स का कैच लिया था लेकिन मैं बाउंड्री के बाहर चला गया था। मैं उस पल को नहीं भुला पा रहा हूं। अगर मैंने ध्यान दिया होता तो नतीजे हमारे पक्ष में होते। हम अजीब हालत में वो मैच हारे। मैं दुनिया भर के क्रिकेट प्रेमियों से क्षमा मांगता हूं कि हमने उन्हें निराश किया। बोल्ट से जब विश्वकप में खराब अंपायरिंग को लेकर सवाल किया गया तो उन्होंने कुछ न बोलना ही मुनासिब समझा। हालांकि, उन्होंने अपने कप्तान केन विलियमसन की जमकर तारीफ की। इस विश्वकप में ट्रेंट बोल्ट ने 17 विकेट झटके थे। 

Hindi Cricket News, सभी मैच के क्रिकेट स्कोर, लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज स्पोर्टसकीड़ा पर पाएं

Published 19 Jul 2019, 13:10 IST
Advertisement
Fetching more content...