Create

इंग्लैंड के खिलाफ तीसरे टी20 में दक्षिण अफ्रीकी खिलाड़ी ने पकड़ा जबरदस्त कैच, वीडियो हुआ वायरल 

England v South Africa - 3rd Vitality IT20
England v South Africa - 3rd Vitality IT20

बीती रात इंग्लैंड और दक्षिण अफ्रीका के बीच खेले गए तीसरे टी20 मुकाबले के दौरान दक्षिण अफ्रीकी खिलाड़ी ट्रिस्टन स्टब्स (Tristan Stubbs) ने फील्डिंग के दौरान एक ऐसा कारनामा किया जिसको लेकर उनकी खूब तारीफ हो रही है। स्टब्स ने एक बेहतरीन कैच पकड़ा और यह कैच इतना अच्छा था इंग्लैंड की टीम भी इसकी तारीफ किए बिना नहीं रह पाई। इंग्लैंड के ट्विटर अकाउंट से ही वीडियो को शेयर किया गया है।

एडेन मार्करम की गेंद पर मोइन अली ने गेंद को लेग साइड पर खेलना चाहा, लेकिन इस दौरान गेंद बल्ले का बाहरी किनारा लेकर मिड-ऑफ की ओर चली गई। स्टब्स ने पहले तो गेंद की तरफ दौड़ लगाई और फिर बाद में पूरी तरह हवा में उड़ते हुए अपने बाएं हाथ से कैच को लपका। इस कैच के बाद पूरी दक्षिण अफ्रीकी टीम की खुशी देखने लायक थी।

One of the best catches you'll ever see 👏Scorecard/clips: ms.spr.ly/6017jyaVS🏴󠁧󠁢󠁥󠁮󠁧󠁿 #ENGvSA 🇿🇦 https://t.co/FBlAOf3HUM

टी20 इंटरनेशनल की पहली पारी में ही स्टब्स ने मचाया था धमाल

इंग्लैंड दौरे पर पहले टी20 मुकाबले में स्टब्स को पहली बार टी20 इंटरनेशनल में बल्लेबाजी करने का मौका मिला था। यह उनके करियर का तीसरा मुकाबला था। उन्होंने अपनी पहली ही पारी में धमाल मचा दिया था। 235 रनों के स्कोर का पीछा करते हुए दक्षिण अफ्रीकी पारी डगमगा गई थी, लेकिन स्टब्स ने उन्हें अच्छी तरीके से संभाला था। युवा ऑल राउंडर ने महज 28 गेंदों में 72 रन जड़ दिए थे और अपनी टीम को जीत की ओर लेकर जा रहे थे। स्टब्स ने अपनी इस तूफानी पारी में दो चौके और आठ छक्के लगाए थे।

19वें ओवर की पहली गेंद पर उनके आउट होने के बाद इंग्लैंड ने मैच को पूरी तरह से अपने कब्जे में ले लिया था। इंग्लिश टीम ने यह मैच 41 रनों से अपने नाम किया था। दक्षिण अफ्रीका ने पहला मैच गंवाने के बाद अगले दो मैचों में लगातार जीत हासिल करते हुए सीरीज को 2-1 से अपने नाम किया है।

Quick Links

Edited by Prashant Kumar
Be the first one to comment