तुम बस दिखावा करना कि बैटिंग के लिए जा रहे हो...एम एस धोनी ने रविंद्र जडेजा के साथ मिलकर फैंस को दिया सरप्राइज, प्रमुख गेंदबाज ने किया खुलासा

एम एस धोनी बैटिंग के लिए जाते हुए (Photo Credit - BCCI)
एम एस धोनी बैटिंग के लिए जाते हुए (Photo Credit - BCCI)

कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) के खिलाफ मुकाबले के दौरान सीएसके (CSK) के पूर्व कप्तान एम एस धोनी (MS Dhoni) रविंद्र जडेजा (Ravindra Jadeja) से पहले बैटिंग करने के लिए आए। पहले जडेजा ही आने वाले थे लेकिन उसके बाद अचानक धोनी मैदान में आ गए। इसको लेकर टीम के तेज गेंदबाज तुषार देशपांडे ने बड़ी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा कि एम एस धोनी ने रविंद्र जडेजा के साथ मिलकर पहले ही ये प्लान कर रखा था कि फैंस को सरप्राइज देना है।

केकेआर के खिलाफ मैच में 138 रनों के टार्गेट का पीछा करते हुए सीएसके का तीसरा विकेट 135 के स्कोर पर गिरा। शिवम दुबे 18 गेंद पर 28 रन बनाकर आउट हुए। इसके बाद सबको लगा कि रविंद्र जडेजा बल्लेबाजी के लिए आएंगे। वो बाउंड्री लाइन के करीब तक पहुंच भी चुके थे लेकिन इसके बाद वापस चले गए और एम एस धोनी बैटिंग करने के लिए आए। धोनी को इस तरह से अचानक देखकर फैंस की खुशी का ठिकाना ही नहीं रहा। अभी तक धोनी इस आईपीएल में आठवें नंबर पर बैटिंग के लिए आते थे लेकिन इस मैच में उन्होंने खुद को प्रमोट किया।

तुषार देशपांडे ने एम एस धोनी और रविंद्र जडेजा के बीच हुई बातचीत का किया खुलासा

मैच के बाद रविंद्र जडेजा से बातचीत के दौरान तुषार देशपांडे ने बताया कि किस तरह जडेजा और एम एस ने मिलकर फैंस को सरप्राइज दिया। उन्होंने आईपीएल की वेबसाइट पर कहा,

एम एस धोनी ने पहले ही जड्डू भाई को बोल दिया था कि जाना तुम ही लेकिन बस दिखावा करना मैं बैटिंग के लिए जाउंगा। वो बात करते हुए मैंने सुन लिया था।

इसके बाद रविंद्र जडेजा ने कहा,

एम एस धोनी अगर मैदान में आकर सिर्फ अपना एक झलक लोगों को दिखा दें तो उनके लिए टिकट का पैसा वसूल हो जाता है।

आपको बता दें कि चेन्नई सुपर किंग्स ने इस मैच में काफी आसानी से जीत हासिल की और केकेआर को हराया।

Quick Links

App download animated image Get the free App now