AUS vs PAK: मेलबर्न टेस्ट में पाकिस्तान के खिलाफ जबरदस्त जीत के बाद पैट कमिंस की ट्विटर पर हुई जमकर तारीफ, आईं जोरदार प्रतिक्रियाएं

Australia Pakistan Cricket
पैट कमिंस के लिए मेलबर्न टेस्ट बेहतरीन रहा

ऑस्ट्रेलिया ने साल 2023 का धमाकेदार तरीके से अंत किया और पाकिस्तान के खिलाफ मेलबर्न में मुकाबले को 79 रनों से जीतकर तीन मैचों की सीरीज (AUS vs PAK) में 2-0 की अजेय बढ़त बनाई। ऑस्ट्रेलियाई टीम की जीत में सबसे ज्यादा योगदान कप्तान पैट कमिंस (Pat Cummins) का योगदान रहा, जिन्होंने फ्रंट से लीड किया और अहम मौकों पर बड़े विकेट निकाले। कमिंस ने इस मुकाबले की दोनों पारियों में 5-5 विकेट लिए और कुल 10 सफलताएं अपने नाम की। शानदार गेंदबाजी प्रदर्शन के लिए उन्हें प्लेयर ऑफ द मैच भी चुना गया।

पैट कमिंस की अगुवाई में ऑस्ट्रेलिया ने लगातार सफलता हासिल की है। इस सीरीज से पहले टीम ने भारत में खेले गए वर्ल्ड कप में भी धमाल मचाया था और शुरूआती दो मुकाबले हारने के बावजूद अपनी टीम को खिताबी जीत दिलाई थी। दाएं हाथ के तेज गेंदबाज को जब कप्तान बनाया गया था, तो कुछ लोगों ने सवाल उठाये थे लेकिन कमिंस ने खुद के साथ-साथ टीम को कामयाबी दिलाकर सभी को मुंहतोड़ जवाब दिया है।

ऑस्ट्रेलिया की पाकिस्तान के खिलाफ जबरदस्त जीत के बाद ट्विटर पैट कमिंस की जमकर सराहना हो रही है और उनको लेकर कुछ जबरदस्त प्रतिक्रियाएं देखने को मिल रही हैं।

आइये नजर डालते हैं पैट कमिंस को लेकर ट्विटर पर आई प्रतिक्रियाओं पर

(वर्ल्ड कप, डब्ल्यूटीसी, एशेज, पैट कमिंस 2023 की सभी ट्रॉफियों के साथ)

(मैन ऑफ द मैच बनने और सीरीज 2-0 से जीतने के लिए पैट कमिंस को बधाई। यह दोनों पारियों में बिल्कुल शानदार स्पेल था।)

(साल के पैट कमिंस के टॉप मोमेंट)

(वर्ल्ड कप जीत के बाद पैट कमिंस एक अलग ही स्थिति में नजर आ रहे हैं। एमसीजी में बॉक्सिंग डे टेस्ट में 10 विकेट। स्किपर द्वारा अभूतपूर्व प्रदर्शन)

(2023 का क्रिकेट के लिहाज से मतलब पैट कमिंस है)

(पैट कमिंस का ट्रॉफियों के साथ प्रेम प्रसंग जारी है)

(वर्ल्ड टेस्ट चैंपियन, वर्ल्ड कप चैंपियन, एशेज विजेता, आईपीएल नीलामी में 20.5 करोड़, बॉक्सिंग डे टेस्ट में प्लेयर ऑफ द मैच, 2023 पैट कमिंस के नाम)

(साल की तस्वीर)

(पैट कमिंस ने निश्चित तौर पर वह सब कुछ हासिल किया जो एक खिलाड़ी अपने पूरे करियर में भी नहीं कर सकता।)

Quick Links

Edited by Prashant Kumar
Be the first one to comment