Create

क्रिकेट की दिनभर की बड़ी ट्वीट्स पर एक नजर

Enter caption

क्रिकेट में आज क्रिकेटरों ने अलग-अलग चीजों को लेकर काफी ट्वीट किए। आज भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच पर्थ में खेले जा रहे दूसरे टेस्ट मैच से लेकर रणजी ट्रॉफी तक के मैच तक ट्विटर पर प्रतिक्रियाएं देखने को मिली। इंग्लैंड के पूर्व कप्तान माइकल वॉन ने जहां भारत-ऑस्ट्रेलिया के बीच पर्थ टेस्ट के दूसरे दिन के खेल को लेकर ट्वीट किया, तो वहीं हार्दिक पांड्या ने रणजी ट्रॉफी में अपने मैच को लेकर ट्वीट किया। इसके अलावा हरभजन सिंह, शिखर धवन और सचिन तेंदुलकर ने भी अलग-अलग चीजों को लेकर ट्वीट किए।

आइए जानते हैं आज के दिन क्रिकटरों ने क्या-क्या ट्वीट किए।

माइकल वॉन ने लिखा ' टेस्ट क्रिकेट के लिए आज का दिन काफी अच्छा रहा। आज के खेल में बहुत मजा आया। अभी भी ऑस्ट्रेलिया मैच में आगे है'।

हार्दिक पांड्या ने बड़ौदा टीम के साथ अपनी तस्वीर शेयर करते हुए कहा 'मैदान पर जाकर खेलने से बढ़िया और कुछ हो ही नहीं सकता है'।

सचिन तेंदुलकर ने ओडिशा में चल रहे हॉकी विश्व कप को लेकर ट्वीट किया। उन्होंने लिखा 'ये देखकर काफी अच्छा लग रहा है कि पूरा देश हॉकी विश्व कप को सपोर्ट कर रहा है। इतनी विश्व स्तरीय सुविधा के लिए नवीन पटनायक और हॉकी इंडिया को बधाई। इस खेल के समर्थन में मैं कल हॉकी विश्व कप के फाइनल मुकाबले के दौरान कलिंगा स्टेडियम में मौजूद रहुंगा।'।

हरभजन सिंह ने रणजी ट्रॉफी में युवा बल्लेबाज शुबमन गिल को उनकी 199 रनों की बेहतरीन पारी के लिए बधाई दी और कहा कि इसी तरह आगे बढ़ते रहिए।

भारतीय टीम के सलामी बल्लेबाज शिखर धवन ने एक्सरसाइज करते हुए अपना वीडियो शेयर किया। उन्होंने लिखा 'फिट रहना काफी आसान है, चाहें आप इसके लिए मेहनत करें या ना। ये आपके ऊपर निर्भर करता है। वीकेंड का बहाना नहीं चलेगा।

Get Cricket News In Hindi Here

Quick Links

Edited by सावन गुप्ता
Be the first one to comment