Create

न्यूजीलैंड के खिलाफ इंग्लैंड के 4 दिन में मैच हारने के बाद ट्विटर पर जबरदस्त प्रतिक्रियाएं, फैंस ने कहा कि अब पिच पर सवाल नहीं उठेंगे

इंग्लैंड क्रिकेट टीम
इंग्लैंड क्रिकेट टीम

इंग्लैंड (England) की टीम न्यूजीलैंड (New Zealand) के खिलाफ दूसरा टेस्ट मैच बुरी तरह से हार गई। खेल के चौथे दिन की शुरूआत में ही उन्हें हार का सामना करना पड़ा। कीवी टीम को ज्यादा मशक्कत नहीं करनी पड़ी और उन्होंने मेजबान टीम को आसानी से 8 विकेटों से हरा दिया।

इंग्लैंड की दूसरी पारी 122 रन पर समाप्त हो गई और न्यूजीलैंड को 38 रनों का मामूली लक्ष्य मिला। इसे न्यूजीलैंड ने 2 विकेट के नुकसान पर हासिल कर लिया। चौथे दिन की शुरुआत में इंग्लैंड ने दूसरी पारी में 9 विकेट पर 122 रन से आगे खेलना शुरू किया और दिन की पहली ही गेंद पर ओली स्टोन आउट होकर पवेलियन लौट गए। उन्होंने 15 रन बनाए और इसके साथ ही इंग्लैंड की पारी भी 122 रन पर समाप्त हो गई। न्यूजीलैंड को 38 रनों का मामूली सा लक्ष्य मिला।

मेजबान टीम की इस हार के बाद फैंस की काफी प्रतिक्रियाएं आ रही हैं। खासकर भारत दौरे पर जिस तरह से इंग्लिश टीम के तीन दिनों में हारने के बाद पिच पर सवाल उठे थे उसको लेकर अब फैंस प्रतिक्रिया दे रहे हैं। फैंस का कहना है कि अब पिच पर सवाल क्यों नहीं उठ रहे हैं।

आइए जानते हैं ट्विटर पर क्या प्रतिक्रियाएं देखने को मिलीं।

इंग्लैंड की दूसरे टेस्ट में हार को लेकर ट्विटर पर प्रतिक्रियाएं

Quick Links

Edited by सावन गुप्ता
Be the first one to comment