Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

India vs West Indies: तीसरे वन-डे में भारत की हार के बाद ट्विटर पर प्रतिक्रियाएं

Naveen Sharma
FEATURED WRITER
न्यूज़
Modified 20 Dec 2019, 19:30 IST

Enter caption

पुणे में भारत के खिलाफ तीसरे वन-डे में वेस्टइंडीज ने 43 रनों से जीत दर्ज की। पहले बल्लेबाजी करते हुए मेहमान टीम ने 9 विकेट पर 283 रन बनाए। लक्ष्य का पीछा करते हुए भारतीय टीम 47.4 ओवर में 240 रन बनाकर आउट हो गई और उन्हें पराजय का सामना करना पड़ा। पांच मैचों की सीरीज में दोनों टीमें 1-1 की बराबरी पर है। भारत के लिए विराट कोहली का शतक बेकार गया।

वेस्टइंडीज के लिए एश्ले नर्स ने बेहतरीन प्रदर्शन कर मैन ऑफ़ द मैच का खिताब प्राप्त किय। भारत के लिए विराट कोहली ने अकेले मुकाबला करते हुए 38वां वन-डे शतक जड़। कोहली लगातार तीन शतक जड़कर इस उपलब्धि पर पहुंचने वाले पहले भारतीय बन गए है। विराट कोहली के शतक और भारत की पराजय के बाद ट्विटर पर प्रतिक्रियाएं आई।

(विराट कोहली के रोज का काम है कि आकर 49वां अर्धशतक बनाए, उसे शतक में तब्दील कर फिर 48वीं फिफ्टी पर आए, मैन ऑफ़ द मैच लेकर वापस चले जाना और सो जाना, इसके बाद इसे फिर से दोहराना)


(एक विशेष खिलाड़ी द्वारा तीन शतक लगातार बनाना अतुल्य है)


(सिद्धार्थ कौल ने कहा कि मैंने पहले ही बोला था कि कोहली के बारे में ऐसा ट्वीट सेव करके ड्राफ्ट में रखो और शतक बनाते ही पोस्ट कर दो)


Advertisement

(उन क्रिकेट विशषज्ञों का इंतजार है जो कहेंगे कि विराट कोहली सिर्फ शतक के लिए खेलते हैं)


(तीन मैचों में 3 रिजल्ट, वेस्टइंडीज कोहली के शतक के बाद भी एक मैच टाई कराया और एक में जीत दर्ज की और यह आश्चर्यजनक है, भारत को कुछ चीजों में सुधार कर सकारात्मकता के साथ आना चाहिए)


(लगातार 3 वन-डे मैचों में शतक बनाने वाला पहला भारतीय बल्लेबाज बनने के लिए कोहली को नमन)


(बुमराह न न केवल भारत के बेस्ट सफेद बॉल गेंदबाज हैं बल्कि विश्व के श्रेष्ठ गेंदबाजों में से एक हैं, सुपर प्रभावशाली)


Published 27 Oct 2018, 21:59 IST
Advertisement
Advertisement
Fetching more content...