आईपीएल 2019: आंद्रे रसेल की धुआंधार पारी और कोलकाता नाइटराइडर्स की रोमांचक जीत के बाद क्रिकेट जगत की प्रतिक्रियाएं

Enter caption

डेविड वॉर्नर ने आईपीएल में जबरदस्त वापसी की और कोलकाता नाइटराइडर्स के खिलाफ खेले गए मैच में 53 गेंदों में 83 रनों की शानदार पारी खेली। हालांकि उनकी पारी पर आंद्रे रसेल ने पारी फेर दिया, जिन्होंने 19 गेंदों में 49 रनों की धुआंधार पारी खेलकर कोलकाता को रोमांचक जीत दिलाई। केकेआर के लिए नीतिश राणा ने भी बेहतरीन अर्धशतक लगाकर कोलकाता को मैच में बनाए रखा, जिसके बाद शुभमन गिल ने आखिरी ओवर में दो छ्क्के लगाते हुए अपनी टीम को दिलाई जीत।

आइए जानते हैं आईपीएल के 12वें सीजन के दूसरे मैच के बाद ट्विटर पर किस तरह की प्रतिक्रियाएं देखने को मिली:

(आंद्रे रसेल ने क्या शानदार पारी खेली, उन्होंने पूरी तरह से अपनी ताकत दिखाई)

(आंद्रे रसेल का बेहतरीन प्रदर्शन। टी20 क्रिकेट के सबसे खतरनाक फिनिशर। भारत के विजय शंकर जो गेंदबाजी करते हैं और आईपीएल के शंकर जिन्हें गेंदबाजी नहीं मिलती।)

(कोलकाता नाइट राइडर्स की शानदार जीत में से एक। शुभमन गिल और रसेल ने क्या मैच को फिनिश किया। मैच में आए रुकावट को छोड़ दिया जाए, तो यह अच्छा मैचा था)

(मेरे लिए आंद्रे रसेल ही यूनिवर्स बॉस हैं)

(ईडेन गार्डन्स में आंद्रे रसेल ने तूफानी बल्लेबाजी करते हुए मैच का रुख बदला। गिल ने दो छ्क्के लगाकर शानदार तरीके से मैच को खत्म किया।)

(आंद्रे रसेल ने क्या क्लीन हिंटिंग की है, अकेले दम पर कोलकाता को जीत दिलाई। शुभमन गिल ने भी आखिरी ओवर में दो छक्के लगाए)

(आप डेविड वॉर्नर के बारे में कुछ भी सोचिए, वो हर फॉर्मेट में विश्व की किसी भी टीम शामिल हो सकते हैं। उनकी वापसी से ऑस्ट्रेलिया के वर्ल्ड कप को रिटेन करने की चांस भी बढ़ जाते हैं।)

(आंद्रे रसेल की पारी की बदौलत केकेआर ने 16 गेंदों में 54 रन बनाए और मैच को जीता।)

Hindi Cricket News, सभी मैच के क्रिकेट स्कोर, लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज स्पोर्टसकीड़ा पर पाएं

Quick Links

Edited by मयंक मेहता