Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

वर्ल्ड कप 2019 के लिए भारतीय टीम का चयन होने के बाद क्रिकेट जगत की प्रतिक्रियाएं 

FEATURED WRITER
न्यूज़
15 Apr 2019, 17:41 IST

Enter caption

(वर्ल्डकप के लिए चुने गए सभी भारतीय खिलाड़ियों को बधाई। जाइए और हमारे लिए कप लेकर आएं।)

(यह काफी मुश्किल होता है कि चयन से हर किसी को खुश किया जा पाए, लेकिन कार्तिक के चयन ने हैरान किया है। चयनकर्ता ने बिल्कुल भी निरंतरता नहीं दिखाई, जोकि अब दिख रहा है। जनवरी 2019 के बाद उन्हें बाहर कर दिया गया था और अब सीधे वर्ल्ड कप में जगह। शंकर काफी लकी रहे कि उनका चयन हो गया)

(अगर भारतीय चयनकर्ता के मुख्य के हिसाब से डीके एक बेहतर विकेटकीपर बल्लेबाज हैं, तो ऋषभ पंत टेस्ट में क्या फर्स्ट चॉइस कीपर हैं?)

Advertisement

(विजय शंकर को कुछ समय पहले हुए विवाद के बाद एक विकल्प के तौर पर शामिल किया गया था और उन्हें डेब्यू करने का मौका मिला। कुछ महीनों बाद वो वर्ल्डकप टीम में केएल राहुल और हार्दिक पांड्या के साथ शामिल हैं)

(इस टीम से काफी उम्मीद हैं। यह साफ है कि उन्होंने अनुभव के रूप में दिनेश कार्तिक को चुना है। केएल राहुल और दिनेश कार्तिक 4 नंबर पर बल्लेबाजी कर सकते हैं। इसके अलावा धोनी और जाधव 5 और 6 पर बल्लेबाजी करेंगे।)

(दिनेश कार्तिक और ऋषभ पंत को लेकर काफी बहस चल रही है, लेकिन यह बात जरूरी है कि प्रजेंट में रहा जाए। कार्तिक बल्लेबाजी, कीपिंग और फील्डिंग तीनों कर सकते हैं। साथ ही में वो 2 गेंद में 10 रन बना सकते हैं और साथ ही में 12-3 के स्कोर से 200+ स्कोर लेकर जा सकते हैं)

(पंत इस समय काफी कंफ्यूज होंगे, क्योंकि वो टेस्ट कीपर हैं और उन्हें कीपिंग के कारण ही नहीं चुना गया है। दिनेश कार्तिक जिनके लिए कुछ समय पहले तक सभी रास्ते बंद हो गए थे और अब वर्ल्ड कप में उन्हें जगह मिल गई हैं।)

(कुछ समय पहले तक रायडू को नंबर 4 पर खेलने के लिए कप्तान कोहली का भरोसा प्राप्त था। हालांकि इस खेल में किसी भी चीज की पुष्टि नहीं की जा सकती हैं)

(6 महीने पहले तक मोहम्मद शमी छोटे फॉर्मेट के लिए फिट नहीं थे, लेकिन शानदार प्रदर्शन की बदौलत उन्होंने इस बात को सुनिश्चित किया कि वो अपना दूसरा वर्ल्ड कप खेले। जडेजा और शमी ने बेहतरीन प्रदर्शन कर टीम में जगह बनाई है। कुछ खिलाड़ी निराश होंगे, लेकिन सभी खिलाड़ियों को बधाई।)

Hindi Cricket News, सभी मैच के क्रिकेट स्कोर, लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज स्पोर्टसकीड़ा पर पाएं

Tags:
Advertisement
Advertisement
Fetching more content...