अब उन्हें संन्यास ले लेना चाहिए...हारिस रऊफ के एक ओवर में 28 रन बनने पर ट्विटर पर प्रतिक्रियाओं का आया सैलाब

हारिस रऊफ ने चार ओवर में 60 रन दे दिए (Photo Credit - Twitter)
हारिस रऊफ ने चार ओवर में 60 रन दे दिए (Photo Credit - Twitter)

न्यूजीलैंड के खिलाफ तीसरे टी20 मुकाबले (NZ vs PAK) में पाकिस्तान के दिग्गज तेज गेंदबाज हारिस रऊफ (Haris Rauf) की जमकर पिटाई हुई। उन्होंने अपने चार ओवरों के स्पेल में सबसे ज्यादा रन दिए। हारिस रऊफ ने चार ओवर में 60 रन दे दिए और सिर्फ हो विकेट ले पाए और इसी वजह से न्यूजीलैंड की टीम ने एक विशाल स्कोर बना दिया और फिन एलेन ने धुआंधार शतकीय पारी खेली।

हारिस रऊफ के दूसरे ओवर में 28 रन पड़े और अपने तीसरे ओवर में भी उन्होंने कुल 23 रन दे दिए। हालांकि उनकी शुरुआत अच्छी रही थी और अपने पहले ओवर में उन्होंने सिर्फ दो रन दिए थे और डेवोन कॉनवे का विकेट चटकाया था लेकिन उसके बाद वो काफी महंगे साबित हुए।

हारिस रऊफ की खराब गेंदबाजी को लेकर ट्विटर पर प्रतिक्रियाएं

हारिस रऊफ की इस खराब गेंदबाजी को लेकर ट्विटर पर काफी प्रतिक्रियाएं देखने को मिलीं।

हारिस रऊफ संन्यास लेने के बारे में सोच रहे थे। अब इस परफॉर्मेंस के बाद उन्हें संन्यास ले ही लेना चाहिए।

आपको बता दें कि डुनेडिन में खेले गए तीसरे मुकाबले में न्यूजीलैंड ने पाकिस्तान को 45 रनों से हराकर पांच मैचों की T20I सीरीज में 3-0 की अजेय बढ़त बना ली है। पहले बल्लेबाजी करते हुए न्यूजीलैंड ने 20 ओवर में 224/7 का स्कोर बनाया, जिसके जवाब में पाकिस्तानी टीम पूरे ओवर खेलकर 179/7 का ही स्कोर बना सकी। कीवी बल्लेबाज फिन एलेन को धुआंधार शतकीय पारी के लिए प्लेयर ऑफ द मैच चुना गया।

फिन एलेन ने विस्फोटक बल्लेबाजी करते हुए सि्र्फ 48 गेंदों पर अपना शतक पूरा किया। इसके बाद उन्होंने 62 गेंद पर 5 चौके और 16 छक्के की मदद से 137 रनों की पारी खेली। न्यूजीलैंड की तरफ से टी20 इंटरनेशनल में ये सबसे बड़ा व्यक्तिगत स्कोर है। इसके अलावा फिन एलेन ने अपने 16 छक्कों के साथ भी एक नया रिकॉर्ड बना लिया। अब वो टी20 इंटरनेशनल की एक पारी में सबसे ज्यादा छक्के लगाने के मामले में संयुक्त रूप से पहले पायदान पर आ गए हैं।

Quick Links

Edited by सावन गुप्ता