Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

Hindi Cricket News: जहीर खान का मजाक उड़ाकर फंसे हार्दिक पांड्या, ट्विटर यूजर्स ने जमकर ट्रोल किया

Neeraj P
ANALYST
न्यूज़
Published 09 Oct 2019, 10:24 IST
09 Oct 2019, 10:24 IST

हार्दिक पांड्या
हार्दिक पांड्या

भारतीय क्रिकेटर हार्दिक पांड्या ने जहीर खान को मजाकिया तौर पर जन्मदिन की बधाई देकर अपने लिए मुसीबतों को बुलावा दे दिया। सोमवार को जहीर का जन्मदिन था और पांड्या ने उन्हें बधाई देने के लिए एक वीडियो अपलोड किया जिसमें घरेलू मैच के दौरान जहीर की गेंद पर पांड्या छक्का लगा रहे थे।

पांड्या ने अपनी पोस्ट में लिखा, "जन्मदिन मुबारक हो जैक। उम्मीद है कि आप भी उसी तरह उड़ाएं जैसा कि मैंने वहां उड़ाया था।"

यह मजाकिया पोस्ट जहीर के फैंस को पसंद नहीं आई और उन्होंने पांड्या को आड़े हाथों लिया। सोशल मीडिया पर पांड्या को काफी निगेटिव कमेंट्स का सामना करना पड़ रहा है।

(यही होता है जब कोई पैसा और फेम आसानी से पा जाता है। तुम्हारे पास तहजीब और संस्कार के अलावा सबकुछ है। किसी ने सही कहा है कि पैसा तमीज नहीं सिखा सकता।)

(यदि तुमने जहीर को उनके प्राइम में खेला होता तो तुम्हें कम से कम 5 इंजरी होती और हमेशा के लिए तुम्हारा दिमाग चला जाता। स्विंग देखो, बच्चा तुम उनकी सिंपल स्विंग के करीब भी नहीं पहुंच पाओगे।)

Advertisement

यह भी पढ़ें: 3 भारतीय रिकॉर्ड्स जिन्हें टेस्ट में ओपनर के तौर पर तोड़ सकते हैं रोहित शर्मा

(गेंदबाज होने के बावजूद उन्होंने 53 इंटरनेशनल छक्के लगाए हैं। उन्होंने ब्रेट ली और शोएब अख्तर जैसे गेंदबाजों की पिटाई की है। यदि तुमने उन्हें उनकी प्राइम में खेला होता तो उन्होंने अपनी इनस्विंग यॉर्कर से तुम्हारा अंगूठा तोड़ दिया होता। वह महान खिलाड़ी हैं।)

पांड्या हाल ही मेें लंदन में पीठ की सर्जरी से गुजरे हैं और फिलहाल रिकवर हो रहे हैं। इस सर्जरी के बाद हार्दिक पांड्या क्रिकेट से लगभग पांच महीने दूर रहेंगे, लेकिन आईपीएल तक उनके फिट होने की संभावना है।

Hindi Cricket News, सभी मैच के क्रिकेट स्कोर, लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज स्पोर्टसकीड़ा पर पाएं।

Modified 21 Dec 2019, 00:42 IST
Advertisement
Advertisement
Fetching more content...