Create

जोफ्रा आर्चर की चोट को लेकर इंग्लिश तेज गेंदबाज ने व्यक्त की अपनी संवेदना, कही बड़ी बात

लंबे समय से मैदान से दूर हैं जोफ्रा आर्चर
लंबे समय से मैदान से दूर हैं जोफ्रा आर्चर

इंग्लैंड के युवा तेज गेंदबाज जोफ्रा आर्चर (Jofra Archer) चोट के कारण लंबे समय से मैदान से दूर हैं। आर्चर के चोटिल होने का आलम यह है कि उनकी एक चोट ठीक होते ही उन्हें किसी दूसरे चोट की समस्या हो जा रही है। मार्च 2021 में उन्होंने आखिरी बार कोई इंटरनेशनल मैच खेला था। जोफ्रा की तरह ही टायमल मिल्स (Tymal Mills) भी चोटों से परेशान रहे हैं। मिल्स ने अब आर्चर की चोट को लेकर उनके साथ संवेदना व्यक्त की है। मिल्स ने कहा,

मैं अच्छा महसूस कर रहा हूं, लेकिन मैं भी चोटों से गुजरा हूं। स्ट्रेस फ्रैक्चर के कारण बाहर बैठना मजाक नहीं है और जोफ्रा के प्रति मेरी संवेदनाएं हैं। मैं उनके साथ ससेक्स या फिर इंग्लैंड के लिए गेंदबाजी करना पसंद करूंगा, लेकिन इसके लिए इंतजार करना होगा। मुझे पूरी उम्मीद है कि मेरी तरह वह भी वापसी करेंगे, लेकिन इसमें थोड़ा समय लगेगा।

अपनी चोटों के लेकर क्या बोले मिल्स

मिल्स हाल ही में इंडियन प्रीमियर लीग में मुंबई इंडियंस के लिए खेल रहे थे, लेकिन चोटिल होने के कारण उन्हें बीच सीजन से ही लौटना पड़ा था। उन्होंने मुंबई के लिए खेले पांच मैचों में छह विकेट लिए थे। अपनी फिटनेस को लेकर मिल्स ने कहा,

मैं 29 साल का हूं और मेरे शरीर ने काफी कुछ झेला है, लेकिन वास्तव में पिछले 12 महीनों में मैंने काफी ज्यादा क्रिकेट खेला है। यह मेरे द्वारा खेला गया सबसे अधिक क्रिकेट है और इसके लिए मुझे काफी बेहतरीन सपोर्ट प्राप्त हुआ है। पर्थ स्कॉर्चर्स और मुंबई इंडियंस के लोगों ने मेरा काफी ख्याल रखा और ससेक्स का काम हमेशा शानदार रहा है। यह केवल बातचीत करने और अपने शरीर की सुनने का नतीजा है।

टी20 क्रिकेट के स्पेशलिस्ट माने जाने वाले मिल्स ने इंग्लैंड के लिए अब तक 12 टी20 मैच खेले हैं। इस दौरान उन्होंने 11 विकेट हासिल किए हैं और उनकी इकॉनमी 8.14 की रही है।

Quick Links

Edited by Prashant Kumar
Be the first one to comment