फिटनेस पर सवाल उठाने वालों की पाकिस्तानी बल्लेबाज ने की बोलती बंद, खास तस्वीरों के जरिए दिया करारा जवाब

उमर अकमल ने आलोचकों को दिया करारा जवाब (Photo Courtesy: Umar akmal X and AP)
उमर अकमल ने आलोचकों को दिया करारा जवाब (Photo Courtesy: Umar akmal X and AP)

Umar Akmal fitness: पाकिस्तान टीम टी20 वर्ल्ड कप 2024 में निराशाजनक प्रदर्शन से गुजर रही है। टीम ने अब तक दो मुकाबले खेले हैं और दोनों में हार का सामना किया है। पाकिस्तान के खराब प्रदर्शन के बीच लम्बे समय से बाहर चल रहे मिडिल ऑर्डर बल्लेबाज उमर अकमल ने उन लोगों को करारा जवाब दिया है, जो उनकी फिटनेस पर सवाल उठाते थे। उमर ने सोशल मीडिया पर अपनी कुछ खास तस्वीरें साझा की हैं और अपनी शानदार फिटनेस का सबूत पेश किया।

उमर अकमल लंबे समय से टीम से बाहर चल रहे हैं लेकिन उन्होंने अभी भी पाकिस्तान टीम में अपनी जगह बनाने की उम्मीद नहीं छोड़ी है और वह इसके लिए अपनी फिटनेस पर काफी मेहनत कर रहे हैं। उमर की फिटनेस पर काफी सवाल उठाए जाते रहे हैं लेकिन मंगलवार को उन्होंने अपने ऑफिशियल एक्स अकाउंट से कुछ तस्वीरें शेयर की हैं। इन तस्वीरों के जरिए उन्होंने उन आलोचकों को जवाब दिया है, जो उनकी फिटनेस पर हमेशा सवाल उठाते हैं।

उमर अकमल ने शर्टलेस तस्वीरें की साझा

उमर अकमल ने अपनी तस्वीरों के साथ लिखा कि कृपया ध्यान दें, यह उन लोगों के लिए है जो सोचते हैं कि मैं फिट नहीं हूं।

उमर ने जो तस्वीरें शेयर की है, उनमें वह शर्टलेस हैं। उनकी बॉडी कमाल की शेप में नजर आ रही है। अकमल तस्वीरों में अपने एब्स भी दिखाते नजर आ रहे है। तस्वीरें बताती है कि उन्होंने अपनी फिटनेस पर काफी काम किया है।

आपको बता दें कि उमर अकमल पाकिस्तान के लिए तीनों फॉर्मेट खेल चुके हैं। हालांकि लगभग पांच साल से वह पाकिस्तान टीम के तीनों फॉर्मेट से बाहर चल रहे हैं। उन्होंने अपना आखिरी इंटरनेशनल मुकाबला 2019 में खेला था और इसके बाद से बाहर चल रहे हैं।

एक समय में पाकिस्तान के महत्वपूर्ण मध्यक्रम बल्लेबाज माने जाने वाले उमर अकमल ने टीम के लिए 16 टेस्ट, 121 वनडे और 84 टी20 इंटरनेशनल मुकाबले खेले हैं। टेस्ट में उन्होंने 1 शतक और 6 अर्धशतक की मदद से 1003 रन, वनडे में 2 शतक और 20 अर्धशतक की मदद से 3194 रन और टी20 इंटरनेशनल में 8 अर्धशतक की मदद से 1690 रन बनाए हैं।

Quick Links

App download animated image Get the free App now