IPL 2020: रविचंद्रन अश्विन अगले मैच में खेल सकते हैं

रविचंद्रन अश्विन
रविचंद्रन अश्विन

रविचंद्रन अश्विन आईपीएल में इस बार दिल्ली कैपिटल्स के लिए चुने गए हैं। रविचंद्रन अश्विन अगले मैच में खेलेंगे या नहीं, इस पर स्थिति साफ़ नहीं हो पाई है। रविचंद्रन अश्विन पहले ही मैच के दौरान किंग्स इलेवन पंजाब के खिलाफ खेलते हुए चोटिल हुए थे। इसके बाद रविचंद्रन अश्विन को अब तक खेलते हुए नहीं देखा गया है। हालांकि खबर यह है कि रविचंद्रन अश्विन फिट नजर आ रहे हैं।

दिल्ली कैपिटल्स के कोच रियान हैरिस के अनुसार अगले मैच के लिए रविचंद्रन अश्विन मैच के लिए उपलब्ध हो सकते हैं। इसका सीधा अर्थ यही हुआ कि अश्विन अब फिट हैं लेकिन दिल्ली कैपिटल्स जोखिम नहीं उठाते हुए धीरे-धीरे कदम रख रही है। सीजन के अहम मैचों के लिए टीम अश्विन को बचाकर रखने का प्रयास करते हुए उन्हें पूरी तरह ठीक हुए बगैर खेलने के लिए अंतिम इलेवन में नहीं उतार रही है।

यह भी पढ़ें: आईपीएल में अंतिम 5 ओवर में सबसे ज्यादा रन बनाने वाली टीमें

पहले मैच में चोटिल हुए थे रविचंद्रन अश्विन

रविचंद्रन अश्विन
रविचंद्रन अश्विन

इस सीजन आईपीएल के अपने पहले मैच में अश्विन ने दो विकेट चटकाए थे लेकिन फॉलो थ्रू में गेंद फील्ड करते हुए वह खुद को चोटिल करवा बैठे थे। इसके बाद चोट की गहराई पता चलने पर उन्होंने ट्वीट करते हुए सब ठीक होने की बात कही। इससे अंदाजा लग गया था कि उनकी चोट ज्यादा गंभीर नहीं है और वह जल्दी ही मैदान पर लौट आएँगे। देखना होगा अगले मैच तक वह आ पाते हैं, या कुछ दिन और इन्तजार करते हुए दिल्ली की टीम उन्हें अहम मैचों में लेकर आएगी।

जिस मैच में यह गेंदबाज चोटिल हुआ था उसमें दिल्ली कैपिटल्स की टीम को सुपर ओवर के दौरान जीत हासिल हुई थी। दिल्ली की टीम इस बार आईपीएल में कुछ मैचों में काफी अच्छा खेल दिखाने में सफल रही है। इसके पीछे कारण यही है कि इस टीम में युवा खिलाड़ियों के अलावा कुछ अनुभवी नाम भी हैं।

Quick Links

App download animated image Get the free App now