Create
Notifications

उस्मान ख्वाजा ने एडिलेड में बार्मी आर्मी के लिए किया डांस, देखें वीडियो 

उस्मान ख्वाजा ने शानदार मूव्स किये
उस्मान ख्वाजा ने शानदार मूव्स किये
Prashant Kumar
visit

शनिवार (18 दिसंबर) को अपना 35वां जन्मदिन मनाने वाले ऑस्ट्रेलिया के बाएं हाथ के बल्लेबाज उस्मान ख्वाजा (Usman Khawaja) ने रविवार को एडिलेड टेस्ट (Ashes 2021-22) के दौरान कुछ डांस स्टेप किये और दर्शकों का मनोरंजन किया। ख्वाजा इस मैच में नहीं खेल रहे हैं लेकिन वह मुख्य खिलाड़ी की गैरमौजूदगी में मैदान पर फील्डिंग करने आये थे। फाइन लेग पर फील्डिंग कर रहे ख्वाजा के पीछे बार्मी आर्मी के समर्थक भी मौजूद थे। चूंकि पिछली रात ख्वाजा का जन्मदिन था, इंग्लैंड की फैन आर्मी चाहती थी कि बाएं हाथ का बल्लेबाज उनका मनोरंजन करे और उन्होंने निराश नहीं किया।

ख्वाजा ने 'रनिंग मैन' जिग किया, जो एक हिप-हॉप नृत्य शैली है। ख्वाजा के डांस करते ही बार्मी आर्मी ने भी उनका साथ दिया और उनके इस डांस स्टेप को पूरा किया। इस पूरे दृश्य को बड़ी स्क्रीन पर दिखाया गया और कमेंटेटर भी खुद को हंसने से रोक नहीं पाए।

वीडियो को साझा करते हुए, Cricket.com.au ने ट्वीट में लिखा,

उस्मान ख्वाजा ने बार्मी आर्मी के लिए किया शफल!
Usman Khawaja pulling out the shuffle for the Barmy Army! 👍👍 #Ashes https://t.co/RD9b4Ws4ce

ऑस्ट्रेलिया ने एडिलेड टेस्ट में मजबूत पकड़ बनाई

एडिलेड में खेले जा रहे डे-नाईट टेस्ट में ऑस्ट्रेलिया ने मजबूत पकड़ बना ली और टीम के कल जीतने के आसार नजर आ रहे हैं। आज ऑस्ट्रेलिया ने अपनी दूसरी पारी 230/9 के स्कोर पर घोषित कर दी और पहली पारी की बढ़त के आधार पर इंग्लैंड के सामने 468 रन का विशल लक्ष्य रखा। ऑस्ट्रेलिया के लिए दूसरी पारी में मार्नस लैबुशेन और ट्रैविस हेड ने अर्धशतकीय पारियां खेली।

468 रन के विशाल लक्ष्य का पीछा करते हुए इंग्लैंड की शुरुआत खराब रही और झाय रिचर्डसन ने 4 रन के स्कोर पर ही मेहमान टीम को पहला झटका दे दिया। इसके बाद रोरी बर्न्स और डेविड मलान ने टिकने की कोशिश की लेकिन नेसर ने मलान को 20 रन के स्कोर पर चलता किया। बर्न्स भी 34 रन बनाकर रिचर्डसन का शिकार बने। दिन का खेल समाप्त होने से पहले मिचेल स्टार्क ने 24 रन पर बल्लेबाजी कर रहे जो रुट का विकेट लेकर, इंग्लैंड को बड़ा झटका दिया।

मैच के अंतिम दिन बेन स्टोक्स समेत अन्य खिलाड़ियों को अच्छा प्रदर्शन करना होगा, अन्यथा टीम की हार तय हैं। दिन का खेल समाप्त होने तक इंग्लैंड ने 82/4 रन बना लिए थे और टीम को जीत के लिए 386 रन की अभी भी जरूरत है।


Edited by Prashant Kumar

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...
Article image

Go to article
App download animated image Get the free App now