Create

उस्मान ख्वाजा ने चौथे एशेज टेस्ट मैच में ट्रेविस हेड की जगह टीम में शामिल किए जाने को लेकर दी बड़ी प्रतिक्रिया

Nitesh
Australia v England - 2nd Test: Day 4
Australia v England - 2nd Test: Day 4

ऑस्ट्रेलिया (Australia Cricket Team) के प्रमुख बल्लेबाज उस्मान ख्वाजा (Usman Khawaja) ने चौथे एशेज टेस्ट मैच में ट्रैविस हेड की जगह खुद को टीम में शामिल किए जाने को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया दी है। उस्मान ख्वाजा के मुताबिक ट्रैविस हेड की अनुपस्थिति में वो बेहतरीन प्रदर्शन करना चाहेंगे और शतक लगाना चाहेंगे।

ऑस्ट्रेलियाई टीम को सिडनी टेस्ट मैच से पहले बड़ा झटका लगा है। टीम के प्रमुख विकेटकीपर बल्लेबाज ट्रैविस हेड को कोरोना पॉजिटिव पाया गया है और इसी वजह से वो इस मुकाबले से बाहर हो गए हैं और उनकी जगह उस्मान ख्वाजा को टीम में शामिल किया गया है।

cricket.com.au से बातचीत में उस्मान ख्वाजा ने उम्मीद जताई है कि वो खुद को मिले मौके का पूरा फायदा उठाएंगे। ख्वाजा भले ही पिछले एक महीने से प्रतिस्पर्धी क्रिकेट नहीं खेल रहे हैं लेकिन उन्होंने कहा है कि वो अच्छा प्रदर्शन करने की कोशिश करेंगे।

क्रीज पर थोड़ा वक्त बिताने के बाद मैं लय में आ सकता हूं - उस्मान ख्वाजा

उन्होंने कहा "जब आप मैच खेलकर आते हैं तो वो हमेशा काफी शानदार होता है। मैंने एक महीने से नहीं खेला है लेकिन अगर मैं क्रीज पर एक-डेढ़ घंटे का वक्त बिताता हूं तो फिर दोबारा वही लय हासिल कर सकता हूं।"

आपको बता दें कि ऑस्ट्रेलियाई टीम एशेज सीरीज पहले ही अपने नाम कर चुकी है। ऑस्ट्रेलिया ने मेलबर्न में खेले गए तीसरे एशेज टेस्ट मैच में इंग्लैंड को बुरी तरह हरा दिया। खेल के तीसरे दिन ही ऑस्ट्रेलियाई टीम ने इंग्लैंड को एक पारी और 14 रनों से बुरी तरह शिकस्त दे दी और इसके साथ ही टीम ने एशेज सीरीज में 3-0 की अजेय बढ़त बना ली है। इंग्लैंड की बल्लेबाजी इस मुकाबले में बेहद ही खराब रही। कंगारू टीम अब बचे हुए मुकाबलों में भी शानदार जीत हासिल करना चाहेगी।

Quick Links

Edited by Nitesh
Be the first one to comment