Create
Notifications
New User posted their first comment
Advertisement

SA vs PAK: वर्नन फिलेंडर और मोहम्मद अब्बास बॉक्सिंग डे टेस्ट से हुए बाहर 

  • अब्बास के अलावा शादाब खान भी पहला टेस्ट नहीं खेल पाएंगे
FEATURED COLUMNIST
न्यूज़
Modified 25 Dec 2018, 17:13 IST
Enter caption

26 दिसंबर से शुरू होने वाले बॉक्सिंग डे टेस्ट से पहले पाकिस्तान और दक्षिण अफ्रीका टीम को बड़ा झटका लगा है। दोनों ही टीमों के मुख्य तेज गेंदबाज मोहम्मद अब्बास और वर्नन फिलेंडर पहले टेस्ट से बाहर हो चुके हैं।

फिलेंडर के दाएं हाथ के अंगूठे में फ्रैक्चर होने के कारण पहले टेस्ट से बाहर हो गए हैं, उनकी जगह डेन पैटरसन को दक्षिण अफ्रीकी टीम में मौका मिला है। हालांकि पैटरसन को अपने डेब्यू के लिए थोड़ा इंतजार करना होगा, क्योंकि पहले टेस्ट में डेल स्टेन, कगिसो रबाड़ा और डुआने ओलिवियर को मौका मिलना लगभग तय नजर आ रहा है।

डेन पैटरसन ने फर्स्ट क्लास क्रिकेट में 94 मुकाबलों में 23.72 की औसत से 325 विकेट लिए हैं और वो दक्षिण अफ्रीका के लिए वनडे और टी20 क्रिकेट खेल चुके हैं।

दूसरी तरफ अब्बास को न्यूजीलैंड के खिलाफ हुए सीरीज के तीसरे टेस्ट से पहले चोट लगी थी और वो अभी तक पूरी तरह से फिट नहीं हो पाए हैं। पाकिस्तान टीम के कप्तान सरफराज अहमद ने मैच से पहले उनके ऊपर अपडेट दिया और कहा, "मोहम्मद अब्बास पहले टेस्ट के लिए फिट नहीं हैं, हम उम्मीद करते हैं कि वो दूसरे टेस्ट से पहले फिट हो जाए। इसके अलावा शादाब खान भी दूसरे टेस्ट में चयन के लिए उपलब्ध रहेंगे।"

हालांकि पाकिस्तान टीम को इस बात से खुशी होगी कि फखर जमान फिट हो गए हैं और वो चयन के लिए उपलब्ध रहेंगे। पाकिस्तान इस सीरीज में न्यूजीलैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज से हारकर आ रहे हैं और उनके ऊपर इस सीरीज में अच्छा करने का काफी दबाव भी होने वाला है। इसी वजह से पाकिस्तान टीम को अपने सबसे सफल गेंदबाज अब्बास की कमी काफी खलने वाली हैं।

3 मैचों की सीरीज का पहला मैच 26 दिसंबर से सेंचुरियन के सुपरस्पोर्ट पार्क में खेला जाएगा, तो दूसरा मुकाबला केपटाउन और आखिरी मैच जोहन्सबर्ग में होगा।

Get Cricket News In Hindi Here

Published 25 Dec 2018, 17:12 IST
Advertisement
Fetching more content...
Get the free App now
❤️ Favorites Edit