Create

मोहम्मद रिजवान ने कहा है कि मैं सरफराज अहमद को कभी टीम में आने ही नहीं दूंगा, पूर्व क्रिकेटर का चौंकाने वाला खुलासा

Nitesh
England and Pakistan Net Session
England and Pakistan Net Session

पाकिस्तान क्रिकेट में इन दिनों मोहम्मद रिजवान (Mohammad Rizwan) की काफी चर्चा हो रही है। दरअसल रिजवान पाकिस्तान के लिए हर एक मुकाबले में काफी रन बना रहे हैं लेकिन इसके बावजूद उनके स्ट्राइक रेट को लेकर काफी सवाल उठाए जा रहे हैं। वहीं रिजवान को लेकर पाकिस्तान के पूर्व क्रिकेटर सिकंदर बख्त ने एक बड़ा खुलासा किया है। उनके मुताबिक मोहम्मद रिजवान ने कहा है कि वो कभी पूर्व कप्तान सरफराज अहमद को पाकिस्तान टीम में आने नहीं देंगे।

इंग्लैंड के खिलाफ कराची में खेले गए पहले टी20 मुकाबले में मोहम्मद रिजवान ने 46 गेंद पर 68 रनों की पारी खेली लेकिन टीम का मिडिल ऑर्डर फ्लॉप रहा और इसी वजह से पाकिस्तान की टीम 158 रन ही बना पाई और उन्हें हार का सामना करना पड़ा। हार के बाद पाकिस्तान टीम के मिडिल ऑर्डर पर काफी सवाल खड़े हो रहे हैं। क्रिकेट एक्सपर्ट्स मिडिल ऑर्डर में तब्दीली की मांग कर रहे हैं।

वहीं कुछ एक्सपर्ट्स ने सरफराज अहमद को लाने की मांग की ताकि वो मध्यक्रम को स्थिरता प्रदान करें। हालांकि इसके बावजूद मोहम्मद रिजवान के बैकअप के तौर पर मोहम्मद हारिस को विकेटकीपर के रूप में मौका दिया जा रहा है।

मोहम्मद रिजवान ने कहा है कि वो सरफराज को टीम में नहीं आने देंगे - सिकंदर बख्त

वहीं सिकंदर बख्त का मानना है कि रिजवान के रहते सरफराज पाकिस्तान टीम में जगह नहीं बना सकते हैं। उन्होंने पाकिस्तानी न्यूज चैनल जियो टीवी पर बातचीत के दौरान ये सनसनीखेज खुलासा किया। उन्होंने कहा 'सरफराज अहमद अब नहीं खेलेंगे। हमारी क्रिकेट कम्यूनिटी काफी छोटी है और इसी वजह से हमें काफी सारी चीजें जानने को मिलती हैं। एक क्रिकेटर जो हमारे साथ प्रोग्राम करता है उसने बताया कि रिजवान ने कहा है कि मैं सरफराज को कभी आने नहीं दूंगा। क्योंकि जब सरफराज टीम में थे तो उन्होंने रिजवान को नहीं आने दिया था। ये चीज मैंने सुनी है, शायद मैं गलत भी हो सकता हूं।'

Quick Links

Edited by Nitesh
Be the first one to comment