Create
Notifications

विजय हजारे ट्रॉफी के लिए बड़ौदा टीम का ऐलान, क्रुणाल पांड्या करेंगे कप्तानी

क्रुणाल पांड्या
क्रुणाल पांड्या
SENIOR ANALYST
Modified 07 Feb 2021
न्यूज़

विजय हजारे ट्रॉफी (Vijay Hazare Trophy) के लिए बड़ौदा की टीम का ऐलान हो गया है। 22 सदस्यीय टीम की कप्तानी दिग्गज ऑलराउंडर क्रुणाल पांड्या (Krunal Pandya) करेंगे। क्रुणाल पांड्या सैय्यद मुश्ताक अली ट्रॉफी में बड़ौदा के कप्तान थे लेकिन अपने पिता के अचानक मौत की वजह से उन्हें बीच में ही ये टूर्नामेंट छोड़कर जाना पड़ा था।

विजय हजारे ट्रॉफी में बड़ौदा की टीम को एलीट ग्रुप ए में रखा गया है। केदार देवधर को टीम का उप कप्तान बनाया गया है। बड़ौदा की टीम सैय्यद मुश्ताक अली ट्रॉफी के फाइनल तक पहुंची थी, जहां पर उन्हें तमिलनाडु से हार का सामना करना पड़ा था। ऐसे में वो विजय हजारे ट्रॉफी में भी उसी तरह के परफॉर्मेंस को दोहराना चाहेंगे। सैय्यद मुश्ताक अली ट्रॉफी से पहले क्रुणाल पांड्या औप दीपक हूडा के बीच कुछ विवाद भी हुआ था जिसकी वजह से दीपक हूडा पर पूरे डोमेस्टिक सीजन के लिए बैन लगा दिया गया था।

ये भी पढ़ें: "ऐसा लगता नहीं है कि जसप्रीत बुमराह का चयन दूसरे टेस्ट मैच के लिए होगा"

आपको बता दें कि विजय हजारे ट्रॉफी का लीग चरण 20 फरवरी से 1 मार्च तक चलेगा। एक और कोरोना टेस्ट और क्वारंटीन के बाद नॉकआउट मैच 8 मार्च से शुरू होंगे। 11 मार्च को सेमीफाइनल के बाद दो दिन का आराम और इसके बाद फाइनल 14 मार्च को खेला जाएगा। बीसीसीआई ने राज्य इकाइयों को बताया कि नॉकआउट के लिए जगह की घोषणा बाद में की जाएगी। कर्नाटक की टीम मौजूदा विजय हजारे चैंपियन है।

विजय हजारे ट्रॉफी के लिए बड़ौदा की पूरी टीम इस प्रकार है

क्रुणाल पांड्या (कप्तान), केदार देवधर (उप कप्तान), प्रत्युष कुमार, विष्णु सोलंकी, अभिमन्यु राजपूत, स्मिथ पटेल (विकेटकीपर), निनाद राथवा, अतीत शेठ, कार्तिक काकड़े, ल्यूकमैन मेरिवाला, बाबा सफी पठान, ध्रुव पटेल, भार्गव भट्ट, भानु पनिया, चिंतल गांधी, पार्थ कोहली, ज्योत्सनिल सिंह, मितेश पटेल (विकेटकीपर), सोएब सोपारियास, शिवालिक शर्मा, प्रदीप यादव और प्रतीक गोदादरा।

ये भी पढ़ें: यशस्वी जायसवाल ने खेली धुआंधार शतकीय पारी, अर्जुन तेंदुलकर रहे फ्लॉप

Published 07 Feb 2021
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now