Create
Notifications

ऑलराउंडर विजय शंकर ने इंडियन टीम में वापसी को लेकर बड़ा बयान दिया

विजय शंकर वर्ल्ड कप के दौरान
विजय शंकर वर्ल्ड कप के दौरान
Nitesh
ANALYST
Modified 11 Apr 2021
न्यूज़

प्रमुख ऑलराउंडर खिलाड़ी विजय शंकर (Vijay Shankar) ने इंडियन टीम (Indian Cricket Team) में अपनी वापसी को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा है कि वो भारतीय टीम में वापसी के बारे में नहीं सोच रहे हैं बल्कि इस वक्त अपने खेल का लुत्फ उठा रहे हैं।

ईएसपीएन क्रिकइन्फो पर बातचीत के दौरान विजय शंकर ने इंडियन टीम में अपनी वापसी को लेकर बयान दिया। उन्होंने कहा "इस आईपीएल सीजन मैं ज्यादा कुछ करने के बारे में नहीं सोच रहा हूं। ना ही मैं इंडियन टीम में वापसी के बारे में सोच रहा हूं। मैं केवल अपने खेल का लुत्फ उठाना चाहता हूं। मैंने इस गेम को इसलिए खेलना शुरु किया था क्योंकि मैं इसे पसंद करता हूं। अगर मैं अपने गेम को इंज्वॉय करता हूं तो फिर ये ज्यादा सही रहेगा।"

ये भी पढ़ें: चेन्नई सुपर किंग्स की हार के बाद एम एस धोनी पर हुई बड़ी कार्रवाई, बड़ी वजह आई सामने

विजय शंकर अपने करियर में अभी तक कुल 98 टी20 मुकाबले खेल चुके हैं। आईपीएल में दो और मैच खेलने के बाद उनके टी20 क्रिकेट में 100 मैच पूरे हो जाएंगे। इसको लेकर भी उन्होंने बयान दिया।

उन्होंने कहा " जब सैय्यद मुश्ताक अली ट्रॉफी के लिए मैंने तमिलनाडु की टीम को ज्वॉइन किया था तब ये आंकड़ा मेरे दिमाग में था। मैं अपना 100वां टी20 मैच खेलने के बारे में सोच रहा था लेकिन इसके बाद मैं तुरंत इसे भूल गया। 100 टी20 मैच खेलना काफी बेहतरीन रहेगा।"

विजय शंकर भारत के लिए वर्ल्ड कप खेल चुके हैं

आपको बता दें कि विजय शंकर इंडिय टीम का भी हिस्सा रह चुके हैं। उन्हें वर्ल्ड कप 2019 के लिए भारतीय टीम में चुना गया था। जब पाकिस्तान के खिलाफ मुकाबले में भुवनेश्वर कुमार चोटिल होकर मैदान से बाहर चले गए थे तब विजय ने आकर पहली ही गेंद पर विकेट चटका दिया था। हालांकि काफी समय से वो टीम से बाहर चल रहे हैं।

ये भी पढ़ें: शिखर धवन ने ऋषभ पंत की कप्तानी को लेकर दी बड़ी प्रतिक्रिया

Published 11 Apr 2021
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now