विंसी प्रीमियर टी10 लीग: 9वें दिन खेले गए सभी मैचों की रिपोर्ट

केसरिक विलियम्स
केसरिक विलियम्स

विंसी प्रीमियर टी10 लीग में शनिवार को भी कुल 3 मुकाबले खेले गए। ला सूफ्रीयरे हाईकर्स, फोर्ट शार्लेट स्ट्राइकर्स और सॉल्ट पॉन्ड ब्रेकर्स ने अपने-अपने मुकाबले जीते। इसके साथ ही विंसी प्रीमियर टी10 लीग के फाइनल में जाने वाली दोनों टीमें तय हो गई हैं। साल्ट पॉन्ड ब्रेकर्स और ला सूफ्रीयरे हाईकर्स ने फाइनल में जगह बना ली है। वहीं छठे पोजिशन के लिए हुए मुकाबले में फोर्ट शार्लेट ने बाजी मारी।

विंसी प्रीमियर टी10 लीग में 9वें दिन खेले गए सभी मैचों का परिणाम

मैच 25: फोर्ट शार्लेट स्ट्राइकर्स vs डार्क व्यू एक्सप्लोरर्स

विंसी प्रीमियर टी10 लीग के 25वें मुकाबले में फोर्ट शार्लेट स्ट्राइकर्स ने डार्क व्यू एक्सप्लोरर्स को रोमांचक मुकाबले में 1 विकेट से हरा दिया। पहले खेलते हुए डार्क व्यू एक्सप्लोरर्स ने 8 विकेट के नुकसान पर 70 रन बनाए। कोई भी बल्लेबाज बड़ी पारी खेलने में नाकाम रहा। केवल जेविड विलियम्स ने 15 गेंद पर 21 रनों की ताबड़तोड़ पारी खेली। फोर्ट शार्लेट की तरफ से दो गेंदबाजों ने 2-2 विकेट चटकाए।

ये भी पढ़ें:जेपी डुमिनी ने अपनी ऑलटाइम आईपीएल इलेवन का किया चयन

लक्ष्य का पीछा करते हुए फोर्ट शार्लेट स्ट्राइकर्स ने भी 47 रन तक 7 विकेट गंवा दिए। हालांकि निचले क्रम में साइलवान स्पेंसर ने सिर्फ 7 गेंद पर 1 चौके और 3 छक्के की मदद से 22 रनों की ताबड़तोड़ पारी खेल अपनी टीम को जीत दिला दी।

मैच 26: ग्रेनाडाइन्स डाइवर्स vs साल्ट पॉन्ड ब्रेकर्स

विंसी प्रीमियर टी10 लीग के 26वें मुकाबले में साल्ट पॉन्ड ब्रेकर्स ने इस मुकाबले में 5 विकेट से जीत हासिल की। पहले खेलते हुए ग्रेनाडाइन्स डाइवर्स ने 9 विकेट के नुकसान पर 82 रन बनाए। सलामी बल्लेबाज रोमानो पियरे ने सिर्फ 18 गेंद पर 3 चौके की मदद से 22 रनों की पारी खेली। इसके अलावा कप्तान आसिफ हूपर ने भी 19 गेंद पर 3 चौके और 2 छक्के की मदद से 32 रनों की ताबड़तोड़ पारी खेली। बाकी कोई भी बल्लेबाज दहाई के आंकड़े तक भी नहीं पहुंच सका।

लक्ष्य का पीछा करते हुए साल्ट पॉन्ड ब्रेकर्स ने 8.5 ओवर में ही 5 विकेट खोकर लक्ष्य को हासिल कर लिया। उरनेल थॉमस 17 गेंद पर 22 रन बनाकर नाबाद रहे। बेनिंटन स्टाप्लेटन ने 20 गेंद पर 1 चौके और 5 छक्के की मदद से ताबड़तोड़ 42 रन बनाए।

ये भी पढ़ें: रोहित शर्मा की आईपीएल में कप्तानी को लेकर वीवीएस लक्ष्मण ने दी प्रतिक्रिया

मैच 27: बोटेनिक गार्डन रेंजर्स vs ला सूफ्रीयरे हाईकर्स

विंसी प्रीमियर टी10 लीग के 27वें मुकाबले में ला सूफ्रीयरे हाईकर्स ने 33 रनों से जीत हासिल की। पहले खेलते हुए ला सूफ्रीयरे हाईकर्स ने सिर्फ 2 विकेट के नुकसान पर 150 रनों का विशाल स्कोर बनाया। सालवन ब्राउन ने 28 गेंद पर 8 चौके और 4 छक्के की मदद से 70 रनों की ताबड़तोड़ पारी खेली। इसके बाद डिल्लों डगलस ने सिर्फ 18 गेंद पर 2 चौके और 7 छक्के की मदद से 58 रनों की जबरदस्त पारी खेली।

इसके जवाब में बोटेकिन गार्डन की टीम 7 विकेट खोकर 117 रन ही बना पाई। केसरिक विलियम्स ने 10 गेंद पर 22 रन बनाए।

ये भी पढ़ें: दिल्ली कैपिटल्स के लिए IPL में खेलने वाले प्लेयर्स की लिस्ट

Quick Links

Edited by सावन गुप्ता
App download animated image Get the free App now