विंसी प्रीमियर टी10 लीग: आठवें दिन खेले गए सभी मैचों की रिपोर्ट

केसरिक विलियम्स ने लिए दो विकेट
केसरिक विलियम्स ने लिए दो विकेट

वेस्टइंडीज में चल रही विंसी प्रीमियर टी10 लीग के ग्रुप स्टेज के आखिरी दिन 3 मुकाबले खेले गए। ला सूफ्रीयरे हाईकर्स, बोटेनिक गार्डन रेंजर्स और सॉल्ट पॉन्ड ब्रेकर्स ने अपने-अपने मुकाबले जीते।

सॉल्ट पॉन्ड ब्रेकर्स ने पहले स्थान के साथ लीग स्टेज का अंत किया और इसके साथ ही सेमीफाइनल में क्वालीफाई करने वाली चारों टीमों के नाम भी सामने आ गए।

यह भी पढ़ें: भारत के लिए टी20 खेलने वाले सभी खिलाड़ियों की लिस्ट

आइए जानते हैं विंसी प्रीमियर टी10 लीग में आठवें दिन खेले गए सभी मैचों का परिणाम क्या रहा:

मैच 22: फोर्ट शार्लेट स्ट्राइकर्स vs ला सूफ्रीयरे हाईकर्स

विंसी प्रीमियर टी10 लीग के 22वें मुकाबले में ला सूफ्रीयरे हाईकर्स ने फोर्ट शार्लेट स्ट्राइकर्स को 9 विकेट से करारी शिकस्त दी। फोर्ट शार्लेट स्ट्राइकर्स ने पहले बल्लेबाजी करते हुए रोनाल्ड स्कॉट (16 गेंदों में 27 रन) और किर्टोन लाविया (13 गेंदों में 20 रन) की पारियों की बदौलत 81-5 का स्कोर खड़ा किया। हालांकि बारिश के खलल के कारण ला सूफ्रीयरे हाईकर्स को 5 ओवरों में 42 रनों का लक्ष्य मिला। हाईकर्स ने इस स्कोर को एक विकेट खोकर 3.4 ओवरों में ही हासिल कर लिया।

मैच 23: ग्रेनाडाइन्स डाइवर्स vs बोटेनिक गार्डन रेंजर्स

विंसी प्रीमियर टी10 लीग के 23वें मुकाबले में बोटेनेक गार्डन रेंजर्स ने ग्रेनाडाइन्स डाइवर्स को 4 विकेट से हराया। ग्रेनाडाइन्स डाइवर्स ने पहले बल्लेबाजी करते हुए शेम ब्राउन और वेन हार्पर की पारियों की बदलौत 87-6 का स्कोर बनाया। बोटेनिक गार्डन रेंजर्स ने इस स्कोर को 6 विकेट खोकर आखिरी गेंद पर हासिल कर लिया। केसरिक विलियम्स ने गेंद के साथ दो विकेट लिए।

मैच 24: सॉल्ट पॉन्ड ब्रेकर्स vs डार्क व्यू एक्सप्लोरर्स

विंसी प्रीमियर टी10 लीग के 24वें मैच में सॉल्ट पॉन्ड ब्रेकर्स ने डार्क व्यू एक्सप्लोरर्स को 20 रनों से हराया। पहले बल्लेबाजी करते हुए सॉल्ट पॉन्ड ब्रेकर्स ने सुनील एंब्रिस के 21 रनों की बदौलत 83-6 का स्कोर बनाया, इस स्कोर के जवाब में डार्क व्यू एक्सप्लोरर्स की टीम 63-9 का स्कोर ही बना पाई और टूर्नामेंट से बाहर हो गई।

सॉल्ट पॉन्ड ब्रेकर्स, ला सूफ्रीयरे हाईकर्स और बोटेनिक गार्डन रेजर्स ने जहां आसानी से सेमीफाइनल के लिए जगह बना ली। दूसरी तरफ डार्क व्यू एक्सप्लोरर्स की हार का फायदा ग्रेनानाडाइन्स डाइवर्स को हुआ और उन्होंने सेमीफाइनल के लिए क्वालीफाई कर लिया।

यह भी पढ़ें: विंसी प्रीमियर टी10 लीग: सातवें दिन खेले गए सभी मैचों की रिपोर्ट

Edited by मयंक मेहता
App download animated image Get the free App now