विंसी प्रीमियर टी10 लीग: सातवें दिन खेले गए सभी मैचों की रिपोर्ट

क्रेसरिक विलियम्स का जबरदस्त प्रदर्शन गया बेकार
क्रेसरिक विलियम्स का जबरदस्त प्रदर्शन गया बेकार

वेस्टइंडीज में चल रही विंसी प्रीमियर लीग के सातवें दिन 3 मुकाबले खेले गए। फोर्ट शार्लेट स्ट्राइकर्स, सॉल्ट पॉन्ड ब्रेकर्स और ला सूफ्रीयरे हाईकर्स ने अपने-अपने मुकाबलों में जीत दर्ज की। विंसी प्रीमियर लीग के 7 दिनों के खेल के बाद सॉल्ट पॉन्ड ब्रेकर्स अभी भी पहले स्थान पर काबिज हैं।

आइए जानते हैं विंसी प्रीमियर टी10 लीग में सातवें दिन खेले गए सभी मैचों का परिणाम क्या रहा।

मैच 19: फोर्ट शार्लेट ब्रेकर्स vs डार्क व्यू एक्सप्लोरर्स

विंसी प्रीमियर लीग के 19वें मुकाबले में फोर्ट शार्लेट ब्रेकर्स ने डार्क व्यू एक्सप्लोरर्स को 17 रनों से मात दी। पहले बल्लेबाजी करते हुए फोर्ट शार्लेट ब्रेकर्स ने ओलांजो बैलिंगी (18 गेंदों में 32 रन) और रोनाल्ड स्कॉट (10 गेंदों में 26 रन) की पारियों की बदौलत 92-3 का स्कोर खड़ा किया। इसके जवाब में डार्क व्यू एक्सप्लोरर्स की टीम 10 ओवरों में 75-7 का स्कोर बना पाई। शार्लेट ब्रेकर्स के लिए चेल्सन स्टॉव ने सबसे ज्यादा 3 विकेट लिए।

यह भी पढें: 7 खिलाड़ी जिनके साथ युवराज सिंह अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट खेले हैं, उनके नाम आप नहीं जानते होंगे

मैच 20: सॉल्ट पॉन्ड ब्रेकर्स vs ग्रेनाडाइन्स डाइवर्स

विंसी प्रीमियर लीग के 20वें मुकाबले में ग्रेनाडाइनस डाइवर्स को सॉल्ट पॉन्ड ब्रेकर्स ने 5 रनों से हराते हुए रोमांचक जीत दर्ज की। सॉल्ट पॉन्ड ब्रेकर्स ने पहले बल्लेबाजी करते हुए सुनील एंब्रिस (6 गेंदों में 16 रन) और उर्नेल थॉम्स (21 गेंदों में 32 रन) की तूफानी पारियों की बदौलत 10 ओवरों में 92-5 का स्कोर खड़ा किया। इस स्कोर के जवाब में ग्रेनाडाइन्स डाइवर्स ने जबरदस्त फाइट दिखाई, लेकिन वो 87-5 का स्कोर ही बना पाए और इस मैच को हार गए।

मैच 21: बोटेनिक गार्डन रेंजर्स vs ला सूफ्रीयरे हाईकर्स

विंसी प्रीमियर लीग के 21वें मुकाबले में ला सूफ्रीयरे हाईकर्स ने बोटेनिक गार्डन रेंजर्स को 8 विकेट से हराया। पहले बल्लेबाजी करते हुए बोटेनिक गार्डन रेंजर्स ने केसरिक विलियम्स (13 गेंदों में 30 रन) की तूफानी पारी की बदौलत 79-7 का स्कोर बनाया। इस लक्ष्य को ला सूफ्रीयरे हाईकर्स ने 2 विकेट खोकर 7.2 ओवरों में ही हासिल कर लिया। उनके लिए साल्वन ब्राउन (14 गेंदों में 22 रन) ने सबसे ज्यादा रन बनाए थे।

यह भी पढें: विंसी प्रीमियर टी10 लीग: चौथे दिन खेले गए सभी मैचों की रिपोर्ट

आपको बता दें कि विंसी प्रीमियर लीग के सातवें दिन के बाद भी सॉल्ट पॉन्ड ब्रेकर्स पहले स्थान पर हैं, उनके 7 मैचों में 6 जीत के साथ 12 अंक हैं। इसके अलावा लीग के सातवें दिन आखिकर विंसी प्रीमियर लीग में फोर्ट शार्लेट ब्रेकर्स ने टूर्नामेंट में पहली जीत दर्ज की।

Edited by मयंक मेहता
App download animated image Get the free App now