विंसी प्रीमियर टी10 लीग- दूसरे दिन खेले गए सभी मैचों की रिपोर्ट

Photo - Cricket World
Photo - Cricket World

वेस्टइंडीज में 22 मई से शुरु हुए विंसी प्रीमियर टी10 लीग में दूसरे दिन भी 3 मुकाबले खेले गए। इस दौरान ला सूफ्रीयरे हाईकर्स, सॉल्ट पॉन्ड ब्रेकर्स और बोटेनिक गार्डन्स रेंजर्स की टीमों ने जीत हासिल की। आइए जानते हैं विंसी प्रीमियर टी10 लीग में दूसरे दिन खेले गए सभी मैचों का परिणाम क्या रहा:

मैच नंबर 4 - डार्क व्यू एक्स्प्लोरर्स vs ला सूफ्रीयरे हाईकर्स

विंसी प्रीमियर टी10 लीग के चौथे मुकाबले में ला सूफ्रीयरे हाईकर्स ने डार्क व्यू एक्सप्लोरर्स को 6 रन से हरा दिया। पहले खेलते हुए ला सूफ्रीयरे हाईकर्स ने निर्धारित 10 ओवरों में 6 विकेट के नुकसान पर 109 रनों का विशाल स्कोर बनाया। हालांकि टीम को पहला झटका सिर्फ 11 रन के स्कोर पर ही लग गया था लेकिन उसके बाद बाकी बल्लेबाजों ने पारी को संभाल लिया। सालवन ब्राउन ने 16 गेंद पर 23, डिल्लोन डगलस ने 20 गेंद पर 40 और डीन ब्राउन ने 10 गेंद पर 17 रन बनाकर अपनी टीम को एक जबरदस्त स्कोर तक पहुंचाया।

ये भी पढ़ें: विंसी प्रीमियर टी10 लीग- पहले दिन खेले गए सभी मैचों की रिपोर्ट

डार्क व्यू एक्सप्लोरर्स की टीम ने भी लक्ष्य का शानदार तरीके से पीछा किया। सलामी बल्लेबाज डेरोन ग्रीव्स ने 17 गेंद पर 20 रनों की पारी खेली। इसके अलावा लिंदन जेम्स ने 30 गेंद पर 5 चौके और 2 छक्के की मदद से 48 रन बनाए लेकिन वो दुर्भाग्यपूर्ण तरीके से आखिरी ओर में रन आउट हो गए और डार्क व्यू की टीम को महज 6 रन से हार का सामना करना पड़ा।

मैच नंबर 5 - फोर्ट शार्लेट स्ट्राइकर्स vs सॉल्ट पॉन्ड ब्रेकर्स

विंसी प्रीमियर टी10 लीग के पांचवे मुकाबले में सॉल्ट पॉन्ड ब्रेकर्स की टीम ने फोर्ट शार्लेट स्ट्राइकर्स को 20 रन से हरा दिया। पहले खेलते हुए सॉल्ट पॉन्ड की टीम ने 5 विकेट के नुकसान पर 68 रन बनाए। सलामी बल्लेबाज सुनील अम्ब्रिस ने 20 गेंद पर 5 चौके की मदद से 29 रनों की पारी खेली। आखिर में डेलोर्न जॉनसन ने 10 गेंद पर 20 और वेसरिक स्ट्रो ने 2 गेंद पर 10 रन बनाकर टीम को 88 के स्कोर तक पहुंचा दिया।

ये भी पढ़ें: विराट कोहली सबसे बेहतरीन कवर ड्राइव खेलते हैं - इयान बेल

जवाब में लक्ष्य का पीछा करने उतरी फोर्ट शार्लेट स्ट्राइकर्स 5 विकेट खोकर 68 रन ही बना सकी। चेल्सन स्टोव ने 8 गेंद पर 18 रन बनाए लेकिन बाकी बल्लेबाज बड़ी पारी नहीं खेल सके।

मैच नंबर 6 - बोटेनिक गार्डन्स रेंजर्स vs ग्रेनाडाइन्स डाइवर्स

विंसी प्रीमियर टी10 लीग के छठे मुकाबले में बोटेनिक गार्डन्स की टीम ने 7 विकेट से जीत हासिल की। पहले खेलते हुए ग्रेनाडाइन्स डाइवर्स ने 5 विकेट के नुकसान पर सिर्फ 66 रन बनाए। वेन हार्पर 21 गेंद पर 22 रन बनाकर नाबाद रहे। केसरिक विलियम्स 2 ओवर में 9 रन देकर 1 भी विकेट नहीं ले पाए।

बोटेनिक गार्डन्स रेंजर्स की टीम ने इस लक्ष्य को सिर्फ 3 विकेट खोकर 7.3 ओवर में ही हासिल कर लिया। हायरॉन शॉलो ने 17 गेंद पर 3 चौके और 3 छक्के की मदद से नाबाद 36 रन बनाए और केविन अब्राहम ने 13 गेंद पर 25 रनों की पारी खेली।

विंसी प्रीमियर टी10 लीग अंक तालिका अपडेट

विंसी प्रीमियर टी10 लीग में दूसरे दिन खेले गए मुकाबलों के बाद ला सूफ्रीयरे हाईकर्स 2 मैचों में 2 जीत के साथ पहले पायदान पर है। सॉल्ट पॉन्ड ब्रेकर्स दूसरे और डार्क व्यू एक्सप्लोरर्स तीसरे पायदान पर है।

Edited by सावन गुप्ता
App download animated image Get the free App now