Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

फील्डर के अनोखे कैच ने किया सभी को हैरान, वीडियो हुआ वायरल 

  • कोरोना वायरस के कारण सभी खिलाड़ी अभी घरों में कैद हैं और वो सेल्फ आइसोलेशन प्रोटोकॉल का पालन कर रहे हैं
  • वीडियो में देखा जा सकता है कि बल्लेबाज द्वारा खेले गए शॉर्ट पर फील्डर बेहद अजीबोगरीब तरीके से कैच लेने की कोशिश करता है
CONTRIBUTOR
न्यूज़
Modified 23 Mar 2020, 10:19 IST

 Instagram Video ScreenShot
 Instagram Video ScreenShot

कोरोना वायरस के कारण अभी तक पूरे विश्व में 13 हजार से अधिक लोग अपनी जान गंवा चुके हैं। इस वायरस के बढ़ते असर को देखते हुए अभी तक कई खेल टूर्नामेंट रद्द किए जा चुके हैं। वहीं इस वायरस के कारण सभी खिलाड़ी अभी घरों में कैद हैं और वो सेल्फ आइसोलेशन प्रोटोकॉल का पालन कर रहे हैं। हालांकि, खिलाड़ी लगातार सोशल मीडिया पर कुछ ना कुछ ऐसा पोस्ट कर रहे हैं जिससे फैंस इंटरटेन हो सके। वहीं इस दौरान सोशल मीडिया पर एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है। इस वीडियो में देखा जा सकता है कि बल्लेबाज द्वारा खेले गए शॉर्ट पर फील्डर बेहद अजीबोगरीब तरीके से कैच लेने की कोशिश कर रहा है। इस वीडियो को अभी तक लाखों लोग देख चुके हैं।

दरअसल, यह वीडियो एक लोकल क्रिकेट का है, यह मैच कहां खेला गया था इसकी जानकारी उपलब्ध नहीं है, लेकिन वीडियों में दिखाई दे रहा है कि एक बांए हाथ का बल्लेबाज गेंद पर हवा में शॉर्ट मारता है और गेंद फील्डर के पास जाती है। ऐसे में फील्डर कैच लेने की कोशिश तो करता है लेकिन वो पहली बार में सफल नहीं हो पाता और उसने कैच ड्रॉप कर दिया, लेकिन गेंदबाज की किस्मत अच्छी रही और गेंद जमीन पर नहीं गिरती है बल्कि फील्डर के पैर में लगकर एक बार फिर कुछ देर के लिए हवा में रहती है।

ये भी पढ़ें - चेन्नई सुपर किंग्स की तरफ से गेंदबाजी करना चाहती हैं पूनम यादव

इसके बाद फील्डर एक बार फिर कैच लेने की कोशिश करता है लेकिन वो एक बार फिर गेंद पकड़ने में चूक जाता है। इस फील्डर की किस्मत इतनी अच्छी थी कि गेंद इस बार भी नीचे नहीं गिरी थी और उसके पास एक और मौका था गेंद पकड़ने का जिसमें यह फील्डर चूका नहीं और इस बार किस्मत ने भी उसका पूरा साथ दिया।

अक्सर फील्डर को हवा में उछलते हुए या फिर एक हाथ से शानदार कैच लपकते हुए देखा गया है लेकिन इस तरह से किसी खिलाड़ी ने कैच लिया हो ऐसा काफी कम दिखाई देता है। ऐसे में इस कैच को देखकर सभी खिलाड़ी हैरत में पड़ गए।

Published 23 Mar 2020, 10:19 IST
Advertisement
Fetching more content...