Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

अनुष्का शर्मा और विराट कोहली ने अजीब सी शक्ल बनाकर ली सेल्फी, सानिया मिर्जा ने किया ऐसा कमेंट

  • कोरोना वायरस के कारण भारतीय कप्तान विराट कोहली भी अपने घर पर रहने को मजबूर हैं
  • विराट कोहली और अनुष्का शर्मा की एक फोटो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है
CONTRIBUTOR
न्यूज़
Modified 22 Mar 2020, 11:07 IST

Anushka Sharma Instagram
Anushka Sharma Instagram

कोरोना वायरस के कारण भारतीय कप्तान विराट कोहली भी अपने घर पर रहने को मजबूर हैं, लेकिन बावजूद इसके विराट कोहली और अनुष्का शर्मा अपने फैंस को इंटरटेन करना भूल नहीं रहे हैं। विराट लगातार सोशल मीडिया पर कुछ ना कुछ पोस्ट कर रहे हैं और अपने फैंस को पूरी तरह से इंटरटेन कर रहे हैं। दरअसल, इन दिनों सोशल मीडिया पर विराट कोहली और अनुष्का शर्मा की एक फोटो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है, जिसमें उन्होंने फनी सा चेहरा बना रखा है।

विराट कोहली के साथ इस फोटो में अनुष्का शर्मा भी हैं और उन्होंने भी फनी सा फेस बनाया हुआ है। इस फोटो में इन दोनों की बॉन्डिंग साफ नजर आ रही है। अनुष्का ने इस फोटो को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर करते हुए एक कैप्शन भी लिखा है। अनुष्का शर्मा ने फोटो का कैप्शन लिखा,'हर चीज से अलग करके खुद को घर में बंद करने की वजह से आप एक दूसरे को हर तरफ से ज्यादा प्यार कर पाते हैं।'

ये भी पढ़े- कोरोना के चलते जादूगर बने श्रेयस अय्यर, घर के अंदर दिखा रहे मैजिक ट्रिक्स


गौरतलब, है कि इससे पहले विराट कोहली और अनुष्का शर्मा ने एक साथ आकर वीडियो जारी किया था जिसमें उन्होंने लोगों से अपील करते हुए कहा था कि कोरोना वायरस से बचने के लिए सरकार द्वारा बताए गए दिशा-निर्देश का पालन करें और एकदम जरूरी काम पड़ने पर ही घर से बाहर निकलें।

अनुष्का शर्मा और विराट कोहली की इस फोटो पर टेनिस स्टार सानिया मिर्जा ने भी कमेंट किया है और उन्होंने दिल वाला इमोजी बनाया है।

कोरोना वायरस के कारण पूरे विश्व में जान गंवाने वाले लोगों की संख्या अब 11 हजार के पार हो चुकी है। इतना ही नहीं करीब ढ़ाई लाख से अधिक लोग इस वायरस के कारण अपनी जान गंवा चुके हैं। भारत में इस वायरस के कारण 5 लोगों की मौत की खबर है जबकि 300 से अधिक लोग इस वायरस से संक्रमित हो चुके हैं। कोरोना वायरस के कारण कई शहरों में लॉकडाउन जैसी स्थिति है जिसके कारण लोग अपने घरों से बाहर नहीं निकल पा रहे हैं।


Published 22 Mar 2020, 11:07 IST
Advertisement
Fetching more content...