Create
Notifications

ब्रेंडन मैक्कलम ने विराट कोहली और केन विलियमसन की कप्तानी को लेकर दी बड़ी प्रतिक्रिया

केन विलियमसन और विराट कोहली
केन विलियमसन और विराट कोहली
Nitesh
ANALYST

न्यूजीलैंड (New Zealand Cricket Team) के पूर्व कप्तान ब्रेंडन मैक्कलम (Brendon McCullum) ने विराट कोहली (Virat Kohli) और केन विलियमसन (Kane Williamson) की काफी तारीफ की है। जिस तरह से अपनी कप्तानी में इन दोनों प्लेयर्स ने टीम को वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल तक पहुंचाया है उसकी मैक्कलम ने काफी तारीफ की है। उनके मुताबिक इंडिया और न्यूजीलैंड फाइनल में पहुंचने की हकदार हैं।

स्पोर्ट्स टुडे के साथ खास बातचीत में ब्रेंडन मैक्कलम ने कोहली और विलियमसन को लेकर प्रतिक्रिया दी। उन्होंने कहा "विराट कोहली और केन विलियमसन ने शानदार तरीके से अपनी टीम का नेतृत्व किया है। उनकी खुद की फॉर्म काफी अच्छी रही है। वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप के लिए क्वालीफाई करना काफी बड़ी बात है। इस रिजल्ट का इंतजार दोनों टीमें काफी समय से कर रही थीं। दोनों ही कप्तान अपनी टीमों को नई ऊंचाइयों तक लेकर गए हैं। मेरे हिसाब से वे निश्चित तौर पर फाइनल में खेलने के हकदार हैं।"

ये भी पढ़ें: हार्दिक पांड्या ने इरफान पठान के साथ हुई अपनी जबरदस्त साझेदारी को किया याद

विराट कोहली और केन विलियमसन के कप्तानी का तरीका अलग है - ब्रेंडन मैक्कलम

मैक्क्लम ने आगे कहा "विलियमसन और कोहली दोनों ही काफी जबरदस्त कप्तान हैं लेकिन दोनों के कप्तानी का तरीका अलग है। एक तरफ कोहली जहां काफी ज्यादा आक्रामक हैं तो वहीं विलियमसन डॉमिनेट जरूर करते हैं लेकिन वो उतना अपने आपको एक्सप्रेस नहीं करते हैं। ये खिलाड़ी गेम के सच्चे एंबेसडर हैं।"

आपको बता दें कि न्यूजीलैंड की टीम वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल में पहुंच चुकी है। ट्रॉफी के लिए उनका मुकाबला 18 जून से इंडियन टीम के साथ होगा। ये मैच साउथैम्प्टन में खेला जाएगा। इसके अलावा इंग्लैंड के खिलाफ पहले टेस्ट मैच में भी कीवी टीम अच्छी पोजिशन में है।

ये भी पढ़ें: "पाकिस्तान टीम को वर्ल्ड कप से पहले अपनी बैटिंग को मजबूत करना होग

Edited by Nitesh
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now