Create
Notifications

"विराट कोहली और एम एस धोनी IPL में मेरे दो फेवरिट विकेट थे"

Photo Credit - IPL
Photo Credit - IPL
सावन गुप्ता

दिल्ली कैपिटल्स (Delhi Capitals) के अनकैप्ड युवा खिलाड़ी आवेश खान (Avesh Khan) ने आईपीएल 2021 (IPL) में अपनी गेंदबाजी को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने बताया है कि आईपीएल में उनका फेवरिट विकेट कौन सा रहा। आवेश खान के मुताबिक विराट कोहली (Virat Kohli) और एम एस धोनी (MS Dhoni) का विकेट उनके लिए सबसे कीमती रहा।

स्पोर्ट्सकीड़ा के साथ खास बातचीत में आवेश खान ने अपनी आईपीएल जर्नी को लेकर प्रतिक्रिया दी। उन्होंने कहा,

पहले मैं आरसीबी की टीम में था और वहां पर मैंने दिल्ली के खिलाफ अच्छा प्रदर्शन किया था। अगले साल के मेगा ऑक्शन में दिल्ली डेयरडेविल्स ने मेरा चयन कर लिया और मुझे छह मुकाबले खेलने का मौका मिला। अगले दो सीजन मुझे सिर्फ एक ही मैच में खेलने का मौका मिला और इससे मैं काफी गुस्से में आ गया था। हालांकि मेरे हाथ में जो था मैंने उस पर फोकस किया और अपनी स्लोअर बॉल, यॉर्कर और बाउंसर्स पर काम किया। मैंने अपने आपको मानसिक तौर पर तैयार किया कि पूरे सीजन खेल सकता हूं।

ये भी पढ़ें: "भारतीय टीम अगर अपने पोटेंशियल से खेले तो वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप में जीत हासिल कर सकती है"

एम एस धोनी और विराट कोहली के विकेट को लेकर आवेश खान का बयान

एम एस धोनी को आउट करने के बाद आवेश खान
एम एस धोनी को आउट करने के बाद आवेश खान

किसी भी गेंदबाज के लिए उसका कोई ना कोई फेवरिट विकेट जरुर होता है जिसे वो लंबे समय तक के लिए याद रखता है। आवेश खान के भी आईपीएल में दो बेशकीमती विकेट रहे। उन्होंने विराट कोहली और एम एस धोनी के विकेट को फेवरिट बताया। आवेश खान ने आगे कहा,

विराट कोहली और एम एस धोनी मेरे दो फेवरिट विकेट थे। जब इन दोनों खिलाड़ियों को मैंने आउट किया था तो काफी खुश हुआ था क्योंकि ये काफी बड़े प्लेयर हैं। मैंने विराट कोहली को आउट करने के लिए कोई विशेष प्लान नहीं बनाया था। मैंने उनके खिलाफ केवल डॉट गेंदे डालकर दबाव बनाने की कोशिश की थी।

ये भी पढ़ें: आवेश खान का बड़ा बयान, कहा इंग्लैंड दौरे पर पूरी तैयारी के साथ जाउंगा और मौका मिलने पर बेहतरीन प्रदर्शन करुंगा


Edited by निशांत द्रविड़

Comments

comments icon4 comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...