Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

विराट कोहली और भारतीय टीम को मिली आतंकी हमले की धमकी: रिपोर्ट

Naveen Sharma
FEATURED WRITER
न्यूज़
Published 29 Oct 2019, 13:35 IST
29 Oct 2019, 13:35 IST

 विराट कोहली
विराट कोहली

भारतीय टीम को बांग्लादेश के खिलाफ दिल्ली में 3 नवम्बर को पहला टी20 मैच खेलना है। इससे पहले दिल्ली पुलिस को विराट कोहली और भारतीय टीम पर आतंकी हमले की धमकी का एक खत मिला है। नेशनल इन्वेस्टिगेशन एजेंसी (NIA) ने यह पत्र दिल्ली दिल्ली पुलिस को दिया है और टीम की सुरक्षा कड़ी करने के लिए भी कहा है। विराट कोहली का नाम इसमें विशेष तौर पर लिखा गया है।

एक रिपोर्ट में दिल्ली पुलिस के सूत्रों के हवाले से लिखा गया है कि इस पत्र में कई लोगों को आतंकी हमले की धमकी दी गई है। इसमें प्रधानमन्त्री नरेंद्र मोदी, राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद, गृह मंत्री अमित शाह, लालकृष्ण आडवाणी, बीजेपी के कार्यवाहक अध्यक्ष जेपी नड्डा और आरएसएस प्रमुख मोहन भागवत का नाम भी इस पत्र में शामिल है। हिंदुस्तान टाइम्स में छपी एक रिपोर्ट के अनुसार सूत्रों ने कहा है कि ऑल इंडिया लश्कर, कोझिकोड (केरल) के नाम से लिखे गए इस पत्र में कहा गया है कि वे विराट कोहली सहित बीजेपी के कुछ नेताओं को अपना शिकार बना सकते हैं। एनआईए ने यह पत्र बीसीसीआई को भी भेज दिया है।

यह भी पढ़ें:वीरेंदर सहवाग ने बतौर ओपनर खेलने को लेकर सौरव गांगुली के साथ हुई बातचीत का किया खुलासा

माना जा रहा है कि यह पत्र किसी ने सिर्फ धमकी के लिए लिहा होगा लेकिन बड़े लोगों के नाम शामिल होने के कारण इसको हल्के में नहीं लिया जा सकता है। किसी भी बड़े खतरे की आशंका के चलते दिल्ली पुलिस को भारतीय टीम की सुरक्षा में कोई ढील नहीं बरतने के लिए कहा गया है। टीम और खिलाड़ियों की व्यक्तिगत सुरक्षा की भी समीक्षा की जाएगी।

भारत और बांग्लादेश के बीच तीन टी20 मैचों की सीरीज का पहला मैच 3 नवम्बर को दिल्ली के अरुण जेटली स्टेडियम में खेला जाएगा।

Hindi Cricket News, सभी मैच के क्रिकेट स्कोर, लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं

Modified 21 Dec 2019, 00:53 IST
Advertisement
Advertisement
Fetching more content...