Create

विराट कोहली को साउथ अफ्रीका सीरीज में अपने बल्ले से जवाब देना चाहिए, कोच का बयान

विराट कोहली पिछले काफी समय से ज्यादा बड़ी पारियां नहीं खेल पाए हैं
विराट कोहली पिछले काफी समय से ज्यादा बड़ी पारियां नहीं खेल पाए हैं

विराट कोहली (Virat Kohli) के बचपन के कोच राजकुमार शर्मा ने कहा है कि साउथ अफ्रीका दौरे पर कोहली को बड़ा स्कोर बनाकर अपने बल्ले से जवाब देना चाहिए। राजकुमार शर्मा के मुताबिक हाल में जिस तरह का विवाद हुआ उसे देखते हुए कोहली को उन सबका जवाब अपने बल्ले से देना चाहिए।

विराट कोहली की अगुवाई में भारतीय टीम साउथ अफ्रीका के खिलाफ तीन मैचों की टेस्ट सीरीज में हिस्सा लेगी। पहला मुकाबला 26 दिसंबर को सेंचूरियन में खेला जाएगा। इस सीरीज से पहले विराट कोहली ने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस की थी जिसमें उन्होंने कई सारे सवालों का जवाब दिया था। विराट कोहली ने रोहित शर्मा के साथ अपने मनमुटाव और सौरव गांगुली ने उनके बारे में जो बयान दिया था उसका उन्होंने खुलकर जवाब दिया था। वहीं खुद को वनडे टीम की कप्तानी से हटाए जाने को लेकर भी विराट कोहली ने प्रतिक्रिया दी थी।

विराट कोहली ने हमेशा अपने बल्ले से जवाब दिया है - राजकुमार शर्मा

इंडिया न्यूज पर बातचीत के दौरान राजकुमार शर्मा से पूछा गया कि विराट कोहली नेट्स में जमकर प्रैक्टिस कर रहे हैं और हाल ही में जो विवाद हुआ क्या वो अपने बल्ले से उसका जवाब देना चाहते हैं। इस सवाल के जवाब में राजकुमार शर्मा ने कहा,

अगर ऐसा होता है तो ये काफी अच्छी चीज है। विराट कोहली ने हमेशा किसी भी विवाद का जवाब अपने बल्ले से दिया है। अगर वो इस बार भी इसमें सफल हो जाते हैं तो फिर इंडियन टीम के लिए ये काफी अच्छा होगा। विराट कोहली के लिए रन बनाना काफी जरूरी है।

राजकुमार शर्मा के मुताबिक साउथ अफ्रीका के सीम अटैक का सामना करने के लिए विराट कोहली का फॉर्म में होना बेहद जरूरी है। उन्होंने कहा,

साउथ अफ्रीका के पास काफी शानदार गेंदबाजी अटैक है, खासकर उनके तेज गेंदबाज काफी अच्छे हैं। इसलिए विराट का फॉर्म में होना इंडियन टीम के लिए काफी जरूरी हो जाता है।

Quick Links

Edited by सावन गुप्ता
Be the first one to comment