एम एस धोनी से बात करने का मौका मिलेगा...विराट कोहली ने CSK vs RCB मैच को लेकर दी बड़ी प्रतिक्रिया

एम एस धोनी और विराट कोहली आईपीएल के दौरान
एम एस धोनी और विराट कोहली आईपीएल के दौरान

आईपीएल 2024 (IPL) में आरसीबी और सीएसके (RCB vs CSK) के बीच होने वाले मुकाबले को लेकर रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के दिग्गज बल्लेबाज विराट कोहली ने बड़ी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने इस मैच को लेकर काफी उत्साह जताया है और कहा है कि उन्हें एम एस धोनी से बात करने का मौका मिलेगा।

आईपीएल के 17वें सीजन का पहला मैच पांच बार की चैंपियन चेन्नई सुपर किंग्स और विराट कोहली की रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के बीच खेला जाएगा। दोनों ही टीमें चाहेंगी कि जीत के साथ सीजन का आगाज किया जाए। ऐसे में काफी बेहतरीन मुकाबला फैंस को देखने को मिल सकता है। इस मुकाबले में विराट कोहली और एम एस धोनी दोनों ही खेलते हुए नजर आएंगे और इसी वजह से फैंस काफी ज्यादा उत्साहित हैं।

चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ खेलना काफी खास होता है - विराट कोहली

वहीं विराट कोहली भी इस मैच को लेकर काफी ज्यादा एक्साइटेड हैं। उन्होंने आरसीबी बोल्ड डायरीज से बातचीत के दौरान कहा,

चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ खेलना निश्चित तौर पर एक खास मौका होता है। ये एक बड़ा मैच होता है, क्योंकि साउथ की दो टीमें आपस में टकराती हैं। चेन्नई फैंस के सामने खेलना काफी शानदार होता है। इसके अलावा एम एस धोनी से भी लंबे समय के बाद बात करने का मौका मिलेगा।

आपको बता दें कि आरसीबी की टीम अभी तक एक बार भी आईपीएल का टाइटल नहीं जीत पाई है। टीम 16 साल से लगातार कोशिश कर रही है लेकिन अभी तक वो कामयाब नहीं हुए हैं। आरसीबी ने तीन बार फाइनल में जगह बनाई लेकिन तीनों ही बार वो टाइटल नहीं जीत पाए। इस बार वो उम्मीद करेंगे कि खिताब अपने नाम करें। आरसीबी की वुमेंस टीम ने WPL का खिताब जीत लिया है और ऐसे में मेंस टीम भी चाहेगी कि इस बार जरुर टाइटल अपने नाम किया जाए।

Quick Links

Edited by सावन गुप्ता