विराट कोहली ने माँ के खराब स्वास्थ्य के कारण पहले दो टेस्ट से लिया ब्रेक? बड़े भाई ने बताई सच्चाई 

South Africa v India - 2nd Test
विराट कोहली की वापसी का फैंस को बेसब्री से इन्तजार है

भारत और इंग्लैंड (India vs England) के बीच पांच मैचों की टेस्ट सीरीज जारी है। इस टेस्ट सीरीज के पहले मुकाबले में भारतीय टीम को इंग्लैंड ने 28 रनों से मात दी थी। इस जीत के बाद इंग्लैंड ने सीरीज में 1-0 की बढ़त बना ली है। हार के बाद, भारतीय फैंस को विराट कोहली की याद आ गई, जो इंग्लैंड के खिलाफ व्यक्तिगत कारणों से पहले दो टेस्ट मैच से बाहर हैं। कोहली के ब्रेक लेने को लेकर यह खबर फैलने लगी कि उनकी माँ का स्वास्थ्य ठीक नहीं है। इस बीच, अब इन खबरों को लेकर विराट कोहली के बड़े भाई विकास कोहली (Vikash Kohli) ने अहम जानकारी साझा की है।

विकास कोहली ने सोशल मीडिया पर माँ सरोज कोहली की खराब तबियत की खबरों को अफवाह बताया है। उन्होंने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से एक स्टोरी पोस्ट की और लिखा, ‘मैंने यह देखा कि हमारी माँ के स्वास्थ्य के बारे में फर्जी खबर तेजी से फैल रही है। ऐसे में मैं यह स्पष्ट कर देना चाहता हूं कि हमारी माँ बिल्कुल फिट और ठीक है। मैं सभी से और मीडिया से यह गुजारिश करूंगा कि बिना उचित जानकारी के इस तरह की खबरें ना फैलाएं।’

विकास कोहली के इस अपडेट के बाद, अब यह साफ हो गया है कि विराट कोहली ने अपनी माँ की सेहत के कारण पहले दो मैचों से ब्रेक नहीं लिया है, बल्कि कुछ और ही कारण हैं जिसका खुलासा शायद बाद में वह खुद करें।

आपको बता दें कि विराट कोहली का टीम से बाहर रहना भारतीय टीम के लिए बड़ा झटका है। पहले मुकाबले में भारतीय टीम ने कोहली को काफी मिस किया। अब दूसरे मुकाबले से चोट के कारण रविंद्र जडेजा और केएल राहुल भी बाहर हो चुके हैं। ऐसे में कोहली की कमी इस मैच में भी भारत को बहुत खलेगी।

Quick Links

Edited by Prashant Kumar