क्रिस गेल को हम लोग 'जोकर' बुलाते थे, विराट कोहली ने दिग्गज बल्लेबाज को लेकर किया बड़ा खुलासा

Nitesh
क्रिस गेल को लेकर विराट कोहली का बड़ा खुलासा
क्रिस गेल को लेकर विराट कोहली का बड़ा खुलासा

आईपीएल 2023 (IPL) के आगाज से पहले आरसीबी (RCB) ने अपने दो खिलाड़ियों क्रिस गेल और एबी डीविलियर्स को हॉल ऑफ फेम से सम्मानित किया। इस दौरान टीम के पूर्व कप्तान विराट कोहली ने इन दोनों दिग्गजों को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया दी। उन्होंने इस दौरान बताया कि किस तरह से ड्रेसिंग रूम में लोग क्रिस गेल को जोकर बुलाते थे।

क्रिस गेल साल 2009 से लेकर 2021 तक आईपीएल की अलग-अलग टीमों का हिस्सा रहे। लेकिन उन्होंने अपने अधिकतर आईपीएल मैच रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की ओर से खेले। इस टीम के लिए उन्होंने कई यादगार पारियां खेली।

चिन्नास्वामी स्टेडियम में आरसीबी की जर्सी लॉन्च के मौके पर क्रिस गेल और एबी डीविलियर्स को सम्मानित भी किया गया। इन दोनों ही खिलाड़ियों को आरसीबी के हाल ऑफ फेम में शामिल किया गया। खचाखच भरे स्टेडियम में इन दोनों दिग्गजों को मेडल देकर सम्मानित किया गया।

इस दौरान विराट कोहली ने गेल और डीविलियर्स को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया दी। उन्होंने कहा "यहां पर वापसी करके काफी शानदार लग रहा है। मेरे लिए काफी सम्मान की बात है कि मैं अपने दो दोस्तों क्रिस गेल और एबी डीविलियर्स के साथ यहां पर हूं। आरसीबी के लिए खेलते हुए इन दो लोगों के मैं काफी करीब आ गया था।"

क्रिस गेल हमेशा लोगों को हंसाते थे - विराट कोहली

कोहली ने आगे कहा "मैदान में हमारे कई यादगार पल रहे। हम लोग क्रिस गेल को ड्रेसिंग रूम में "जोकर" कहा करते थे, क्योंकि वो हमेशा जोक मारते थे और लोगों को हंसाते थे। मैं एबी डीविलियर्स के बारे में क्या कहूं, बस इतना कह सकता हूं कि मैं उनसे प्यार करता हूं।"

आपको बता दें कि क्रिस गेल ने अपना आईपीएल डेब्यू साल 2009 में कोलकाता नाइटराइडर्स की ओर से किया था। इसके बाद 2011 में वह रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के साथ जुड़े और 2017 तक इसी टीम का हिस्सा रहे।

Quick Links

Edited by Nitesh
App download animated image Get the free App now