Create
Notifications

विराट कोहली ने पाकिस्तानी खिलाड़ी मोहम्मद रिजवान को लगाया गले, ट्विटर पर जमकर हुई तारीफ

ये तस्वीर इंटरनेट पर काफी वायरल हो रही है
ये तस्वीर इंटरनेट पर काफी वायरल हो रही है
सावन गुप्ता
visit

भारतीय टीम (Indian Cricket Team) पाकिस्तान के खिलाफ रविवार को टी20 वर्ल्ड कप (T20 World Cup) में मुकाबला भले ही हार गई लेकिन भारतीय कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) के अंदाज ने सबका दिल जीत दिला। पाकिस्तान के मैच जीतने के बाद उनके विकेटकीपर बल्लेबाज मोहम्मद रिजवान को विराट कोहली ने जिस तरह से गले लगाया उसकी तारीफ पाकिस्तान में भी काफी हुई।

भारतीय टीम को पाकिस्तान के खिलाफ टी20 वर्ल्ड कप के अपने पहले मुकाबले में बुरी तरह हार का सामना करना पड़ा। पहले खेलते हुए भारतीय टीम ने निर्धारित 20 ओवरों में 151 रन बनाए। कप्तान विराट कोहली ने शानदार अर्धशतकीय पारी खेली लेकिन रोहित शर्मा अपना खाता भी नहीं खोल सके। वहीं पाकिस्तान ने इस लक्ष्य को बिना कोई विकेट गंवाए आसानी से हासिल कर लिया। पाकिस्तान की वर्ल्ड कप के किसी भी मैच में भारत के खिलाफ ये पहली जीत है और उन्होंने एक इतिहास रच दिया।

पाकिस्तान की तरफ से उनके कप्तान बाबर आजम और विकेटकीपर बल्लेबाज मोहम्मद रिजवान ने जबरदस्त पारी खेली। मोहम्मद रिजवान ने नाबाद 79 और बाबर आजम ने नाबाद 68 रन बनाए और 18वें ओवर में ही अपनी टीम को लक्ष्य तक पहुंचा दिया। कह सकते हैं कि पाकिस्तान ने ये मुकाबला पूरी तरह से एकतरफा जीता।

विराट कोहली ने मोहम्मद रिजवान को लगाया गले

हालांकि विराट कोहली ने इस करारी हार के बावजूद बड़ा दिल दिखाया और मैच खत्म होने के बाद उन्होंने पाकिस्तान के हाईएस्ट स्कोरर मोहम्मद रिजवान को गले लगा लिया। विराट कोहली ने जिस तरह से मोहम्मद रिजवान को गले लगाकर बधाई दी उसकी तारीफ पाकिस्तानी लोगों ने भी की।

Virat Kohli, Mohammad Rizwan & Babar Azam 😍Things you love to see 💙💚#PakvsIndia https://t.co/ddZwckqlv9
okay this is adorable. real classy, Kohli. love you, Rizwan. https://t.co/GevDf5TnNU
THIS IS SO WHOLESOME IM CRYING 😭😭🥺🥺❤️❤️❤️ https://t.co/FAtmh6NcLU

आपको बता दें कि भारतीय टीम इससे पहले तक पाकिस्तान से कभी भी वर्ल्ड कप में नहीं हारी थी। भारत ने वनडे वर्ल्ड कप में सात और टी20 वर्ल्ड कप में पांच बार पाकिस्तान को हराया था। हालांकि इस बार उन्हें हार का सामना करना पड़ा।


Edited by सावन गुप्ता
Article image

Go to article

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now