Create
Notifications
New User posted their first comment
Advertisement

विराट कोहली ऑस्ट्रेलिया दौरे पर अंतिम दो टेस्ट से रह सकते हैं बाहर

विराट कोहली
विराट कोहली
ANALYST
Modified 13 Nov 2020, 17:16 IST
न्यूज़
Advertisement

विराट कोहली (Virat Kohli) का आईपीएल अभियान समाप्त हो गया है और अब वह ऑस्ट्रेलिया (Australia) दौरे पर जाएंगे। भारतीय टीम (Indian Team) की घोषणा पहले ही हो चुकी है। आईपीएल खत्म होने के बाद विराट कोहली और टीम ऑस्ट्रेलिया के लिए रवाना हो जाएंगे। ऑस्ट्रेलिया दौरे पर भारतीय टीम को तीनों प्रारूप में खेलना है। खबरों के अनुसार आखिरी दो टेस्ट मैचों से विराट कोहली हट सकते हैं।

विराट कोहली की पत्नी अनुष्का शर्मा गर्भवती हैं और उन्हें बच्चा होगा। उस समय भारतीय टीम को तीसरा और चौथा टेस्ट मैच खेलना है। एक खबर के अनुसार बीसीसीआई के सूत्र ने कहा कि बीसीसीआई परिवार को सबसे ऊपर रखता है इसलिए अगर विराट कोहली अवकाश पर जाना चाहें, तो जा सकते हैं।

विराट कोहली गए बायो बबल में

आरसीबी का आईपीएल अभियान खत्म हो गया है। ऐसे में विराट कोहली ने आरसीबी का बायो बबल छोड़ दिया है और वह भारतीय टीम के बायो सिक्योर्ड बबल में जा चुके हैं। भारतीय टीम को यूएई से ही ऑस्ट्रेलिया दौरे के लिए रवाना होना है।

विराट कोहली की टीम आरसीबी का अभियान आगे नहीं जा पाया और सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ एलिमिनेटर मुकाबले में टीम हार गई और आईपीएल से बाहर हो गई। इससे पहले आरसीबी की खिताबी जीत को लेकर कई तरह के कयास लगाए जा रहे थे। आरसीबी फैन्स की उम्मीदों पर एक बार फिर खरा नहीं उतर पाई।

विराट कोहली
विराट कोहली

ऑस्ट्रेलिया दौरे पर भारतीय टीम को सबसे पहले वनडे सीरीज खेलनी है। उसके बाद टी20 और अंत में टेस्ट सीरीज खेली जाएगी। भारतीय टीम को ऑस्ट्रेलिया दौरे पर डे-नाईट टेस्ट मुकाबला भी खेलना है। विदेशी जमीन पर भारतीय टीम का यह पहला डे-नाईट टेस्ट मुकाबला होगा। देखना होगा कि टीम इंडिया बिना रोहित शर्मा के कैसा खेल दिखाती है। रोहित शर्मा हेमस्ट्रिंग चोट के कारण टीम का हिस्सा नहीं हैं। हालांकि वह मुंबई इंडियंस के लिए मैदान पर वापस आ चुके हैं।

Published 07 Nov 2020, 20:13 IST
Advertisement
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now
❤️ Favorites Edit