विराट कोहली को होटल में पहुंचते ही मिला परिवार का साथ, खास तस्वीरें आईं सामने 

South Africa v India: Final - ICC Men
विराट कोहली ने फाइनल में अहम पारी खेली थी

Virat Kohli with his family: 29 जून को वेस्टइंडीज में टी20 वर्ल्ड कप 2024 का फाइनल जीतकर इतिहास रचने वाली भारत की पुरुष क्रिकेट टीम लम्बे इन्तजार के बाद वतन वापस लौट चुकी है। टीम इंडिया के स्वागत की काफी सारी तैयारियां की गईं हैं और गुरुवार का दिन काफी व्यस्त रहने वाला है। कुछ खिलाड़ियों का परिवार उनके साथ ही मौजूद था, जबकि जिनका परिवार नहीं जा पाया था, वे भारत में स्वागत के लिए उत्सुक हैं। इसी क्रम में विराट कोहली का परिवार भी शामिल है। कोहली की पत्नी अनुष्का शर्मा और बच्चे लंदन में हैं लेकिन दिग्गज बल्लेबाज के भाई और बहन स्वागत के लिए होटल पहुंचे। कोहली ने भी होटल पहुंचते ही अपने परिवार से मुलाकात की और इसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं।

विराट कोहली अपने भाई और बहन के साथ आए नजर

विराट कोहली समेत भारतीय टीम के सभी खिलाड़ी आज सुबह चार्टर प्लेन से दिल्ली एयरपोर्ट पहुंचे और फिर वहां से आईटीसी मौर्या होटल के लिए रवाना हुए, जहां पर खिलाड़ी कुछ समय के लिए आराम करेंगे। वहीं, जब विराट कोहली होटल पहुंचे तो उनका परिवार पहले से ही वहां मौजूद था। इस दौरान उनके बड़े भाई विकास और बहन भावना नजर आईं। वहीं, उन दोनों के साथ कुछ बच्चे भी साथ में थे।

विराट कोहली ने फाइनल में खेली थी शानदार पारी

बता दें कि दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ टी20 वर्ल्ड कप 2024 के फाइनल में पहले बल्लेबाजी करते हुए भारत की शुरुआत ख़राब रही और टीम ने पावरप्ले में ही कप्तान रोहित शर्मा समेत 3 अहम विकेट खो दिए। हालांकि, एक छोर से कोहली ने अपना विकेट संभाले रखा और उन्होंने धीरे-धीरे अपनी पारी को आगे बढ़ाते हुए अर्धशतक पूरा किया। इसके बाद, उन्होंने कुछ बेहतरीन शॉट खेले और 59 गेंद में 76 रन बनाए। उनकी पारी की बदौलत ही टीम इंडिया 20 ओवर में 7 विकेट खोकर 176 रन बना पाई थी और बाद में 7 रन से मैच भी अपने नाम कर लिया था।

टी20 इंटरनेशनल को कहा अलविदा

विराट कोहली को उनकी शानदार पारी के लिए प्लेयर ऑफ द मैच चुना गया था। कोहली ने पोस्ट मैच प्रेजेंटेशन में इस बात की भी घोषणा की थी कि उन्होंने भारत के लिए अपना आखिरी टी20 वर्ल्ड कप और टी20 इंटरनेशनल मुकाबला खेल लिया है। इस तरह उन्होंने अपने संन्यास का ऐलान किया था। हालांकि, वो अभी वनडे और टेस्ट फॉर्मेट में अपना जलवा दिखाते रहेंगे।

Quick Links

Edited by Prashant Kumar
App download animated image Get the free App now