विराट कोहली शायद आईपीएल में ओपन ना करें...पूर्व क्रिकेटर ने बताई चौंकाने वाली वजह

विराट कोहली के बैटिंग ऑर्डर को लेकर आया बयान
विराट कोहली के बैटिंग ऑर्डर को लेकर आया बयान

आईपीएल 2024 (IPL) में विराट कोहली (Virat Kohli) के बैटिंग पोजिशन को लेकर पूर्व क्रिकेटर आकाश चोपड़ा ने बड़ी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा है कि विराट कोहली शायद आईपीएल के इस सीजन ओपन ना करें। आकाश चोपड़ा के मुताबिक टी20 वर्ल्ड कप में विराट कोहली को तीसरे नंबर पर खेलना पड़ेगा और इसी वजह से वो आईपीएल से ही इसकी तैयारी करना चाहेंगे।

विराट कोहली का प्रदर्शन आईपीएल 2023 में ओपनर के तौर पर काफी अच्छा रहा था। उन्होंने 14 पारियों में 139 की स्ट्राइक रेट से 600 से ज्यादा रन बनाए थे। हालांकि टी20 वर्ल्ड कप में अगर वो खेलते हैं तो फिर उन्हें तीसरे नंबर पर ही उतरना पड़ेगा।

विराट कोहली टी20 वर्ल्ड कप की तैयारी करना चाहेंगे - आकाश चोपड़ा

आकाश चोपड़ा के मुताबिक टी20 वर्ल्ड कप की तैयारियों के लिए विराट कोहली आईपीएल 2024 में तीसरे नंबर पर ही खेल सकते हैं। उन्होंने अपने यू-ट्यूब चैनल पर बातचीत के दौरान कहा,

एक सवाल ये रहेगा कि विराट कोहली क्या ओपन करेंगे या फिर थोड़ा नीचे बैटिंग के लिए आएंगे। मैं ऐसा इसलिए कह रहा हूं, क्योंकि जब टी20 वर्ल्ड कप के लिए भारतीय टीम बनाई जाएगी तो उसमें विराट कोहली तीसरे नंबर पर ही खेलेंगे। शायद ये चीज कोहली के दिमाग में हो और अभी से वो इसकी तैयारी में जुट जाएं। अभी तक इस बारे में किसी ने कुछ कहा नहीं है लेकिन इसकी संभावना से इंकार नहीं किया जा सकता है। विराट कोहली से आप परफेक्ट तैयारी की उम्मीद करते हैं और इसी वजह से उनके आईपीएल में नंबर 3 पर खेलने की संभावना है।

आपको बता दें कि विराट कोहली आईपीएल 2024 से मैदान में वापसी करेंगे। वो इंडिया-इंग्लैंड टेस्ट सीरीज में नहीं खेले थे। अपने दूसरे बच्चे के जन्म की वजह से विराट कोहली ने इस सीरीज में नहीं खेलने का फैसला किया था। हालांकि आईपीएल से उनकी वापसी होगी।

Quick Links