विराट कोहली का मोबाइल वॉलपेपर हुआ वायरल, ना अनुष्का ना वमिका ना अकाय; खास तस्वीर आई सामने

South Africa v India: Final - ICC Men
विराट कोहली ने फाइनल जीतने के बाद अपने परिवार से वीडियो कॉल पर बात की थी

Virat Kohli Mobile Wallpaper Viral: टी20 विश्व कप 2024 जीतने के बाद भारतीय टीम गुरुवार, 4 जुलाई की सुबह भारत वापस लौट आई। भारत पहुंचते ही सभी खिलाड़ियों का जोरदार स्वागत हुआ और जश्न मनाया गया। हो भी क्यों ना, आखिरकार टी20 वर्ल्ड कप की ट्रॉफी 17 साल बाद भारत वापस आई है। पीएम नरेंद्र मोदी ने भी टीम इंडिया से मुलकात की। उसके बाद टी20 विश्व कप की जीत का जश्न मुंबई में मना और खिलाड़ियों ने विक्ट्री परेड निकाली। इस दौरान खिलाड़ियों और ट्रॉफी को देखने के लिए हजारों की संख्या में लोग पहुंचे थे। फैंस की आंखों में जीत के आंसू और खुशी थी। इसके बाद सभी खिलाड़ियों ने वानखेड़े स्टेडियम में फैंस के साथ भारत की जीत को सेलिब्रेट किया।

वहीं, वानखेड़े स्टेडियम में टीम इंडिया ने तिरंगा लेकर परेड निकाली। बता दें कि परेड के दौरान पूरे स्टेडियम में सिर्फ वंदे मातरम की गूंज थी। इस दौरान कोहली और पांड्या सबसे आगे थे। टीम इंडिया की विक्ट्री परेड में विराट कोहली ने जमकर धूम मचाई। वहीं खिलाड़ियों ने खूब डांस किया। हालांकि, इन सब से फ्री होते ही कोहली को अपने परिवार की याद आई और वह रात में ही लंदन के लिए रवाना हो गए।

विराट कोहली का मोबाइल वॉलपेपर हुआ वायरल

अक्सर खिलाड़ी अपने परिवार या फिर खुद की तस्वीर मोबाइल वॉलपेपर के रूप में रखते हैं लेकिन विराट कोहली के साथ ऐसा नहीं है। एयरपोर्ट पर कोहली के मोबाइल स्क्रीन की झलक देखने को मिली, जिस पर उनकी पत्नी अनुष्का शर्मा, बेटे अकाय या फिर बेटी वमिका की तस्वीर वॉलपेपर के रूप में नहीं थी। बल्कि यह फोटो नीम करौली बाबा की है। ऐसे में कोहली का मोबाइल वॉलपेपर इस बात का सबूत है कि श्रद्धा आस्था में ही जीत होती है।

बाबा नीम करौली के भक्त क्रिकेटर विराट कोहली

विराट कोहली नीम करौली बाबा को बहुत मानते हैं। कुछ समय पहले कोहली और अनुष्का मंदिर उनके दर्शन करने गए थे। तब उनकी तस्वीरें और वीडियो काफी वायरल हुए थे। बता दें कि उत्तराखंड के कैंची धाम की ख्याति देश से लेकर विदेश तक में है। विदेश से भी भक्त दर्शन करने आते हैं।

Quick Links

Edited by Prashant Kumar
App download animated image Get the free App now