Create

आरसीबी के अलावा मैं किसी और माहौल में रह ही नहीं सकता, विराट कोहली का बड़ा बयान

Nitesh
विराट कोहली पहले सीजन से ही आरसीबी का हिस्सा हैं
विराट कोहली पहले सीजन से ही आरसीबी का हिस्सा हैं

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB) के पूर्व कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) ने एक बार फिर से टीम के लिए अपना प्यार दिखाया है। उन्होंने कहा है कि जब तक वो आईपीएल (IPL) खेलेंगे तब तक वो आरसीबी का ही हिस्सा रहेंगे। विराट कोहली के मुताबिक वो किसी और माहौल में रह ही नहीं सकते हैं क्योंकि उन्हें बेंगलुरू शहर से बहुत प्यार है।

बेंगलुरू शहर मुझे घर की तरह लगता है - विराट कोहली

विराट कोहली ने कहा "जैसे ही आप बेंगलुरू एयरपोर्ट पर लैंड करके शहर की तरफ आगे बढ़ते हैं, ऐसा लगता है कि आप घर आ गए हैं। एक ऐसे शहर में जहां आपका जन्म नहीं हुआ और ना ही आप पले-बढ़े उससे इतना प्यार है, जिसे बयां करना काफी मुश्किल है। बेंगलुरू से मेरा काफी मजबूत रिश्ता है। मैंने इतने सालों के दौरान काफी बेहतरीन दोस्त यहां पर बनाए हैं। यहां के लोग काफी अच्छे हैं। आरसीबी मेरे लिए आईपीएल टाइटल से कहीं ज्यादा बड़ी है।"

आपको बता दें कि विराट कोहली ने अभी तक एक भी आईपीएल का टाइटल नहीं जीता है। वो पिछले कई सीजन से आरसीबी के कप्तान थे लेकिन इसके बावजूद टीम को खिताब नहीं दिला पाए थे। शायद यही वजह है कि उन्होंने पिछले सीजन के बाद आरसीबी की कप्तानी छोड़ दी थी। पिछले कुछ सालों से विराट कोहली का वर्कलोड काफी ज्यादा रहा है। वो लगातार इंडियन टीम की तरफ से भी खेलते हैं और आईपीएल में भी खेलते हैं। यही वजह है कि टी20 वर्ल्ड कप के बाद उन्होंने भारत की टी20 टीम की कप्तानी छोड़ने का भी फैसला किया। वहीं आईपीएल 2021 के बाद आरसीबी की भी कप्तानी छोड़ दी।

विराट कोहली आरसीबी के लिए सबसे सफल खिलाड़ियों में से एक रहे हैं। उन्होंने टीम की तरफ से काफी ज्यादा रन बनाए हैं। विराट कोहली पहले आईपीएल सीजन से ही आरसीबी के लिए खेल रहे हैं।

Quick Links

Edited by Nitesh
Be the first one to comment