Create
Notifications

जब एबी डीविलियर्स ने मुझे बताया कि वो आरसीबी के लिए अब नहीं खेलेंगे, तो मैं काफी इमोशनल हो गया था, विराट कोहली का बयान

एबी डीविलियर्स और विराट कोहली की जोड़ी मशहूर थी
एबी डीविलियर्स और विराट कोहली की जोड़ी मशहूर थी
Nitesh

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB) के पूर्व कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) ने आईपीएल (IPL) से एबी डीविलियर्स (AB de Villiers) के संन्यास को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने बताया कि जब एबी डीविलियर्स ने उनसे कहा कि अब वो आरसीबी के लिए नहीं खेलेंगे तो उनकी ये बात सुनकर वो काफी इमोशनल हो गए थे।

एबी डीविलियर्स और विराट कोहली के बीच काफी अच्छी दोस्ती है। आरसीबी की तरफ से खेलते हुए दोनों ही खिलाड़ियों ने कई मैच टीम को जिताए। इन दोनों के बीच का तालमेल देखते ही बनता था। हालांकि पिछले साल एबी ने क्रिकेट से पूरी तरह संन्यास का ऐलान कर दिया। डीविलियर्स ने संन्यास लेने के पीछे मुख्य कारण बढ़ती हुयी उम्र को बताया। एबी डीविलियर्स के करियर पर नजर डालें तो उन्होंने अंतरराष्ट्रीय स्तर पर दक्षिण अफ्रीका के लिए 114 टेस्ट, 228 वनडे और 78 टी20 मैच खेले। वहीं आईपीएल में उन्होंने 184 मैचों में शिरकत की है और इस दौरान उन्होंने कई यादगार पारियां खेली हैं।

वाइस नोट सुनकर मैं इमोशनल हो गया था - विराट कोहली

आरसीबी के वेबसाइट पर बातचीत के दौरान विराट कोहली ने बताया कि उन्होंने जब ये खबर सुनी तो काफी इमोशनल हो गए थे।

उन्होंने कहा, "ये काफी अजीब है। मुझे अभी भी याद है जब उन्होंने संन्यास लिया था। उन्होंने मुझे एक वाइस नोट भेजा था। हम उस वक्त दुबई में वर्ल्ड कप खेलकर आ रहे थे और मुझे एक वाइस नोट मिला। मैंने जब इसे खोलकर सुना तो उस वक्त अनुष्का भी मेरे साथ थीं। मैंने उनकी तरफ देखा और उनका रिएक्शन था "क्या ?" मैंने अनुष्का को वो मैसेज दिखाया और उसका पहला रिएक्शन यही था कि प्लीज ये मत कहो।" वो काफी अजीब फीलिंग थी। मैं काफी इमोशनल हो गया था और वाइस नोट भी काफी भावुक कर देने वाला था। डीविलियर्स मेरे हर सुख-दुख में मेरे साथ खड़े रहे।"

देखें आईपीएल 2022 में RCB Ke Match


Edited by Nitesh

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...