युवराज सिंह के एक खास गिफ्ट को लेकर विराट कोहली ने दी बड़ी प्रतिक्रिया 

Nitesh
India v South Africa - ICC World Twenty20 Bangladesh 2014
India v South Africa - ICC World Twenty20 Bangladesh 2014

भारतीय टीम (Indian Cricket Team) के पूर्व दिग्गज ऑलराउंडर युवराज सिंह (Yuvraj Singh) ने विराट कोहली (Virat Kohli) को एक खास गिफ्ट दिया था। उन्होंने विराट कोहली को "गोल्डन बूट" दिया था। उनके इस गिफ्ट को लेकर अब विराट कोहली ने बड़ी प्रतिक्रिया दी है। विराट कोहली ने कहा कि आपसे इस गिफ्ट को मिलना मेरे लिए काफी बड़ी बात है।

युवराज सिंह ने विराट कोहली को गोल्डेन बूट गिफ्ट करते हुए इंस्टाग्राम पर एक बड़ा मैसेज भी लिखा था। युवराज ने अपने इस भावुक मैसेज में कोहली के शुरुआती दिनों से लेकर अब तक की अहम चीजों को शामिल किया था।

युवराज सिंह ने विराट कोहली के लिए लिखा था "आप एक महानतम कप्तान और शानदार लीडर रहे हैं। मैं आपके और भी मशहूर रन चेज देखना चाहता हूं। मैं काफी खुश हूं कि मैंने साथी खिलाड़ी और एक दोस्त के रूप में आपके साथ अच्छा बॉन्ड शेयर किया है। साथ में रन बनाना, लोगों की टांग खींचना, पंजाबी गानों पर नाचना और कप जीतना हमने सब साथ में किया है। मेरे लिए तू हमेशा चीकू रहेगा और दुनिया के लिए किंग कोहली।"

आपसे ये गिफ्ट मिलना मेरे लिए बड़ी बात है - विराट कोहली

वहीं अब विराट कोहली ने भी युवराज सिंह का आभार प्रकट किया है। उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर गोल्डन बूट की तस्वीर शेयर करते हुए लिखा "इस बेहतरीन गिफ्ट के लिए आपका आभार युवी पा। जिस प्लेयर ने पहले दिन से मेरे करियर को करीब से देखा है उससे इस तरह का गिफ्ट मिलना मेरे लिए काफी बड़ी बात है। जिस तरह से कैंसर से उबरकर आपने जीवन में वापसी की थी वो लोगों के लिए हमेशा प्रेरणा का स्त्रोत रहेगी। ना केवल क्रिकेट बल्कि हर तरह के लोग इससे प्रेरित होंगे। आपने हमेशा अपने आस-पास रहने वाले लोगों की मदद की है। अब हम दोनों ही पिता बन गए हैं और हमें पता है कि ये कितना बड़ा आर्शीवाद होता है। मैं आपको इस नए सफर के लिए ढेर सारी शुभकामनाएं, आर्शीवाद और खुशी देता हूं।"

Quick Links

App download animated image Get the free App now